Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल सकते हैं इशांत शर्मा, चोट को लेकर आई यह अपडेट

India Vs Australia 2020-21: भारतीय टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) अपनी फिटनेस को बेहतर करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं जिससे वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्स सीरीज में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का हिस्सा बन सके.

Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल सकते हैं इशांत शर्मा, चोट को लेकर आई यह अपडेट

Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल सकते हैं इशांत शर्मा, चोट को लेकर आई यह अपडेट

खास बातें

  • इशांत शर्मा अपनी फिटनेस पाने के लिए कर रही है कड़ी मेहनत
  • बैंगलोर के एनसीए में राहुल द्रविड़ की निगरानी में हैं इशांत शर्मा
  • 17 दिसंबर को खेला जाएगा पहला टेस्ट मैच

India Vs Australia 2020-21: भारतीय टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) अपनी फिटनेस को बेहतर करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं जिससे वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्स सीरीज में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का हिस्सा बन सके. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 17 दिसंबर से होने वाला है. पहला टेस्ट मैच एडिलेड में 17 दिसंबर को खेला जाएगा जो डे-नाइट होगा. इशांत बैंगलोर के एनसीए में अपनी फिटनेस को लेकर खूब मेहनत कर रहे हैं, उन्हें उम्मीद है कि वो अपनी फिटनेस में सुधार कर लेंगे और जल्द भारतीय टीम में वापस आ जाएंगे. इशांत शर्मा महान दिग्गज रहे राहुल द्रविड़ की निगरानी में रखा गया है., राहुल द्रविड़ ने एनसीए में इशांत शर्मा के लिए विशेष तैयारियां करवाई है जिससे यह गेंदबाज जल्द से जल्द फिट हो जाए और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा बन सकें.  एनसीए कैंप में इशांत शर्मा पारस महाम्ब्रे के साथ मिलकर अपनी चोट को ठीक करने के लिए मेहनत कर रहे हैं. 

सानिया मिर्जा बर्थडे पर पहुंची शोएब मलिक के पास, हसन अली ने यूं किया विश, वायरल हई तस्वीर..देखें

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पहले वनडे सीरीज खेलेगी इसके बाद टी-20 सीरीज खेलेगी. भारतीय टीम दिसंबर 17 से टेस्ट मैच खेलने मैदान पर उतरेगी. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद वापस भारत लौटने वाले हैं. 

26 दिसंबर को सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा, इसके अलावा तीसरा टेस्ट 7 जनवरी और सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच15 जनवरी को खेला जाएगा. इशांत शर्मा टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के लिए काफी अहम साबित हो सकते हैं. यही कारण है कि बीसीसीआई भी चाहतेा है कि इशांत जल्द से जल्द टेस्ट टीम में वापस आ जाए. 

ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही कोहली का दिखने लगा 'विराट' रूप, प्रैक्टिस के दौरान लिया ऐसा कैच..देखें Video

टेस्ट क्रिकेट में इशांत ने अबतक 97 मैच खेले हैं और इस दौरान 297 विकेट लेने में सफल रहे हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इशांत ने टेस्ट मे ंकुल 25 मैच खेले हैं और इस दौरान 59 विकेट लेने में सफल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में इशांत भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले छठे गेंदबाज हैं. कुंबले ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में कुल 111 विकेट लिए हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Newsbeep

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health1860-2662-345 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com