NDTV Khabar

IND vs AUS: कुछ इस अंदाज में महेंद्र सिंह धोनी ने जीता 87 साल की महिला प्रशंसक का दिल

टेस्ट टीम के कप्तान टिम पैन ने धोनी के बार में कहा कि धोनी क्रिकेट इतिहास के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में से एक हैं

244 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs AUS: कुछ इस अंदाज में महेंद्र सिंह धोनी ने जीता 87 साल की महिला प्रशंसक का दिल

खाली समय में अपने-अपने गैजेट पर व्यस्त धोनी और युजवेंद्र चहल

खास बातें

  1. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने धोनी को जमकर सराहा
  2. खुश हूं कि धोनी के खिलाफ नहीं खेल रहा-पैनी
  3. माही ने नेट पर बहाया जमक पसीना
सिडनी:

भारत के महान खिलाड़ियों में शुमाहर हो चुके महेंद्र सिंह धोनी की बात निराली है, अंदाज निराला है. कुछ भी करते हैं, दिल जीत लेते हैं. फिर चाहे यह बल्लेबाजी है, या फिर कोई और बात. ऑस्ट्रेलिया पहुंचे नहीं कि मेजबान टीम के दिग्गजों ने धोनी का गुणगान करना शुरू कर दिया है. यहां पहुंचते ही पूर्व भारतीय कप्तान नेट अभ्यास में जुट गए हैं. और उन्होंने वीरवार को नेट पर जमकर पसीना बहाया, तो वहीं उन्होंने अपनी अदा से ऑस्ट्रेलिया मीडिया का दिल भी जीत लिया. दरअसल, धोनी से मिलने के लिए खास तौर पर 87 साल की वृद्ध प्रशंसक मैदान पर उनसे मिलने आईं और माही ने उन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट देकर उनके दिल में और जगह बना ली.  

टेस्ट टीम के कप्तान टिम पैन ने धोनी के बार में कहा कि धोनी क्रिकेट इतिहास के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में से एक हैं. इस बात को लेकर कोई संदेह नहीं कि जब बात सफेद गेंद की आती है, तो वह इन फॉर्मेटों के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में से एक हैं. पैनी ने कहा कि उम्मीद करता हूं कि वह यहां ज्यादा रन नहीं बना पाएंगे, लेकिन थोड़े समय के लिए उन्हें यहां देखना अच्छा होना होने जा रहा है. मैं इस बात से खुश हूं कि मैं उनके खिलाफ नहीं खेल रहा हूं. 


यह भी पढ़ें: इस वजह से मयंक अग्रवाल की सिर्फ दो टेस्ट के बाद ही दो रही वीरेंद्र सहवाग के साथ तुलना

पैनी ने कहा कि मुझे उन्हें खेलते देखना बहुत ही पसंद है. फिर चाहे यह उनकी बल्लेबाजी हो, विकेटकीपिंग या फिर उनकी कप्तानी. धोनी अपने अंदाज से चीजों को आसान बना देते हैं. वहीं, एक और खिलाड़ी पैट कमिंस ने धोनी के दबाव में कूल रहने के गुण की सराहना की.

बहरहाल, मिल रही तारीफ के बीच धोनी की अदा ने यहां की मीडिया के बीच चर्चा का विषय बना दिया. दरअसल सिडनी में नेट अभ्यास के दौरान काफी बुजुर्ग व करीब 87 साल की महिला भी मौजूद थीं. इडिथ नॉर्मन नाम की प्रशंसक धोनी के खेल की बड़ी मुरीद हैं और वह धोनी की बैटिंग को देखने खासतौर पर मैदान पर आई थीं. और जब धोनी को यह बात पता चली, तो माही नेट अभ्यास के बाद इस वृद्ध महिला प्रशंसक से मिलने पहुंचे और उनके साथ जमक तस्वीरें खिंचवाईं और उनके साथ काफी देर बातचीत की.  इडिथ नॉर्मन अपने चहेते खिलाड़ी धोनी की इस अदा की कायल हो गईं और उन्होंने स्थानीय मीडिया के साथ बातचीत में धोनी की जमकर तारीफ की. 

टिप्पणियां

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली. 

धोनी के व्यक्तित्व और खेल में जादू ही ऐसा है कि कोई भी उनकी ओर खिंचा चला आता है. फिर चाहे ये प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाड़ी हों या फिर प्रशंसक. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement