NDTV Khabar

IND vs AUS: जब केएल राहुल पर फील्डिंग के दौरान ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने की 'अभद्र टिप्पणी'

राहुल कह रहे हैं कि जब भी हम यहां खेलते हैं, तो दर्शक वास्तव में बहुत ही ज्यादा हमारे खिलाफ होते हैं. ऑस्ट्रेलियाई दर्शक अपनी टीम की क्रिकेट को बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं, लेकिन..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs AUS: जब केएल राहुल पर फील्डिंग के दौरान ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने की 'अभद्र टिप्पणी'

ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के ताने किसी भी नए खिलाड़ी को परेशान कर सकते हैं

खास बातें

  1. ऑस्ट्रेलिया के दर्शक भी खिलाड़ियों से कम नहीं !
  2. भारतीय युवाओं को राहुल ने किया सावधान!
  3. बीसीसीाई ने जारी किया VIDEO
मुंबई:

अभी तक सिर्फ तीन ही मैच हुए हैं, अभी आगे-आगे देखिए होता है क्या!! टी20 सीरीज ड्रॉ कराने के बाद अब भारतीय खिलाड़ियों का ध्यान पूरी तरह से अगले महीने शुरू होने जा रही टेस्ट सीरीज पर लगा हुआ है. यह ब्रेक का समय है, तो खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ और ज्यादा समय बिता रहे हैं. बीसीसीआई ने केएल राहुल, दिनेश कार्तिक और वॉशिंगटन सुंदर की आपसी बातचीत का वीडियो पोस्ट किया है. इस बातचीत में केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों की 'खासियत' के बारे में बयां किया है! ब्रिसबेन में खेले गए पहले टी-20 मुकाबले के बाद ये तीनों खिलाड़ी एक रेस्त्रा में बातचीत कर रहे हैं. इसी दौरान केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के अपने पहले दौरे में घटी घटनाओं की यादें ताजा कीं. 

राहुल कह रहे हैं कि जब भी हम यहां खेलते हैं, तो दर्शक वास्तव में बहुत ही ज्यादा हमारे खिलाफ होते हैं. ऑस्ट्रेलियाई दर्शक अपनी टीम की क्रिकेट को बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं, लेकिन ये प्रतिद्वंद्वी टीम का मैदान पर जीना दूभर कर देते हैं. यही कारण है कि ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट बहुत ही रोमांचक है.


यह भी पढ़ें:  'विवाद' पर मिताली राज और हरमनप्रीत बीसीसीआई अधिकारियों से मिलीं, कोच पोवार को मिल सकती है 'यह सजा'

राहुल ने याद करते हुए बताया कि जब उन्होंने मेलबर्न में अपना पहला टेस्ट खेला, तो मैं डीप स्कवॉयर लेग पर फील्डिंग कर रहा था और मैं माही भाई को वहां से नहीं देख सका. वह इशारा भी कर रहे थे, लेकिन इसके बावजूद मैं नहीं देख सका. दर्शकों की पृष्ठभूमि के कारण इशारे को पकड़ा भी मुश्किल हो रहा था. 

राहुल ने आगे बताया कि इसके बाद मैं और ज्यादा बाउंड्री के नजदीक चला गया. ऐसे में भीड़ में किसी दर्शक ने पूछा, तुम्हारा नाम क्या है? उन्होंने हैलो कहा, लेकिन अगले दस सेकेंड्स के भीतर वहां जमा दर्शकों ने एक सुर में चिल्लाना शुरू कर दिया-'राहुल इज ए वैंकर'. राहुल खत्म हुई टी20 सीरीज में बल्ले से ज्यादा कुछ नहीं कर सके. खेले दो मैचों में राहुल 13 और 14 रन ही बना सके. 

VIDEO: जानिए की धोनी को टी-20 टीम से ड्रॉप किए जाने पर क्रिकेट पंडितों की क्या राय रही. 

अब यह देखने की बात होगी कि केएल राहुल को टेस्ट टीम में जगह मिल पाती है. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement