Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs Ban: बांग्लादेशी युवा सीमर अबु जाएद ने डे-नाइट टेस्ट से पहले मोहम्मद शमी से लिया "गुरु मंत्र"

IND vs Ban: बांग्लादेशी युवा सीमर अबु जाएद ने डे-नाइट टेस्ट से पहले मोहम्मद शमी से लिया

विराट कोहली की फाइल फोटो

इंदौर:

बांग्लादेश और भारत (Ind vs Ban) 22 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम (Eden Garden) में पहली बार दिन-रात प्रारूप का टेस्ट (first day-night test) मैच खेलेंगी, जिसमें गुलाबी गेंद का इस्तेमाल किया जाएगा. इसी को ध्यान में रखते हुए मेहमान टीम के तेज गेंदबाज अबु जाएद (Abu Jayed) ने भारत के मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से गुलाबी गेंद को लेकर टिप्स लिए हैं. इंदौर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जाएद ने बांग्लादेश के लिए दमदार गेंदबाजी की थी. उन्होंने विराट कोहली का खाता खोले बिना पवेलियन भेजा था और चेतेश्वर पुजारा सहित कुल चार विकेट निकाले थे.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली इन दिनों एक भी दिन आराम करने के मूड में नहीं, साथियों को दिया 'इशारा'

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने जाएद के हवाले से लिखा है, "मैंने कल (शनिवार) को शमी से बात की. मुझमें और शमी भाई में कुछ समानताएं हैं क्योंकि हम दोनों सीम का इस्तेमाल करते हैं. मैंने उन्हें कई बार गेंदबाजी करते हुए देखा है और वह जिस तरह से गेंदबाजी करते हैं उस पर अतिरिक्त ध्यान दिया है.

यह भी पढ़ें: बैन के बाद जोरदार वापसी करते हुए पृथ्वी शॉ ने जड़ा अर्धशतक लेकिन इस कारण हो गए ट्रोल...

मैंने उनकी लंबाई और अपनी लंबाई की तुलना की और यह जानने की कोशिश की कि क्या वो मुझसे लंबे हैं या हम दोनों की लंबाई बराबरी की है. तब मुझे पता चला की मैं उनके जैसी गेंदबाजी कर सकता हूं."

VIDEO:  हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे में दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान.

अब देखते हैं कि शमी की ये टिप्स ईडेन गार्डन में कितना असर दिखाती हैं.