IND vs BAN: Virat Kohli को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम देने की तैयारी, इन खिलाड़ियों पर सेलेक्टरों की नजर

IND vs BAN: Virat Kohli को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम देने की तैयारी, इन खिलाड़ियों पर सेलेक्टरों की नजर

Virat Kohli वर्ल्ड कप के बाद से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं

खास बातें

  • वर्ल्ड कप के बाद से लगातार खेल रहे Virat Kohli
  • कभी वर्ल्ड कप के बाद ही ब्रेक लेना चाहते थे Virat Kohli
  • बांग्लादेश के खिलाफ खेलने हैं 3 टी20 और 2 टेस्ट
नई दिल्ली:

जुलाई में वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) आराम  लेने के मूड में थे, लेकिन सेमीफाइनल से विदाई और फिर रोहित  शर्मा के साथ विवाद के बाद विराट ने अपना आराम कैंसिल कर दिया. तब से भारतीय कप्तान कोहली लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं, लेकिन अब चयनकर्ता उन्हें आराम देना चाहते हैं. और आराम देने के पीछे एक नहीं कई कारण हैं. कुछ ही दिन के भीतर बांग्लादेश के खिलाफ भारत की टी20 और टेस्ट टीम का ऐलान होगा. भारत बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी20 और दो टेस्ट मैच खेलेगा.

यह भी पढ़ें:  फिट होने के बावजूद Jasprit Bumrah बांग्लादेश के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे

वास्तव में वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली को आराम नहीं ही मिला. विंडीज के खिलाफ सीरीज और अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ. मतलब कोहली लगातार खेल रहे हैं. बांग्लादेश के खिलाफ खेलने के बाद भारत विंडीज (3 वनडे+3 टी20) , श्रीलंका (3 टी20) के खिलाफ सीरीज खलेगा. इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम भी खेलने आएगी. इसके बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर 5 टी20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलेगा. फिर टी20 वर्ल्ड कप भी है. मतलब क्रिकेट ही क्रिकेट!!

यह भी पढ़ें:  Rohit Sharma ने बल्लेबाजों को दिया नया चैलेंज, ऐतिहासिक Record

बहरहाल, सूत्रों के हवाले से जो खबर आ रही है, वह यह है कि विराट को बांग्लादेश के खिलाफ ही आराम दिया जा सकता है. लेकिन आराम की वजह यही नहीं है. दरअसल टी20 वर्ल्ड कप से पहले सेलेक्टर्स कई युवाओं को मौका देना चाहते हैं. बोर्ड चाहता है कि संजू सैमसन, शिवम दुबे, शुबमन गिल और कृष्णप्पा गौतम जैसे खिलाड़ियों को विश्व कप से पहले ज्यादा से ज्यादा खिलाया जाए.

VIDEO:  दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. 

वैसे सेलेक्टर बिल्कुल सही सोच रहे हैं. आखिरकार विराट को भी आराम की जरूरत है, तो वहीं युवाओं को भी टीम इंडिया की जर्सी में बड़ी प्रतियोगिता से पहले आत्मविश्वास देना है

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com