Ind vs Eng 4Th Test: कोहली जीरो पर आउट हुए, तो सोशल मीडिया पर झेलने पड़े ऐसे ताने, रियान पराग बोले कि...

India vs Virat 4Th Test: बेन स्टोक्स की यह ऐसी गेंद थी, जो विराट (Virat Kohli) को चौंका गयी. लंच में गावस्कर ने कोहली के बचाव में कई तर्क रखे, लेकिन आलोचक और ट्रोलर्स भला कहां तर्कों में भरोसा करते हैं. उनके सामने तो भड़ास निकालने के लिए एक अच्छा मंच है.

Ind vs Eng 4Th Test: कोहली जीरो पर आउट हुए, तो सोशल मीडिया पर झेलने पड़े ऐसे ताने, रियान पराग बोले कि...

Ind vs Eng 4Th Test: विराट कोहली पहली पारी में अनलकी रहे

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले जा रहे सीरीज के चौथे (4Th Test) और आखिरी टेस्ट के दूसरे दिन जब भारत को अपने कप्तान की बहुत ज्यादा जरूरत थी, तब विराट कोहली (Virat Kohli) बिना खाता खोले ही बेन स्टोक्स की एक उठती हुयी गेंद पर आउट हो गए. ऐसा यदा-कदा देखने को ही मिलता है, जब विराट बिना योगदान के पवेलियन लौटते हैं. जी हा, विराट (Virat Kohli) खाता भी नहीं खोल सके  और उनके आउट होने से भारत पर दबाव बढ़ गया. बहरहाल, विराट ने अपने लिए इतने ऊंचे मानक स्थापित किए हैं कि लोगों को उनका जीरो पर आउट होना हजम करना बहुत ही मुश्किल है. और इसका सबूत सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रिया और मीम्स से साफ देखा जा सकता है. इन तमाम चाहने वालों अपने हीरो की विफलता पर जमतर ताने कसे और उनकी आलचोना की. देखिए कि सोशल मीडिया पर कोहली के आलोचक कैसे उन पर बरसते हैं

लंच के दौरान सुनील गावस्कर ने विराट कोहली के बचाव में कई मजबूत तर्क रखे,  लेकिन फैंस की दीवानगी भला कहां तर्क सुनती-देखती है. ये तो अपनी बात कहेंगे ही कहेंगे. हालांकि, इसी बीच रणजी और आईपीएल में खेलने वाले युवा क्रिकेटर रियान पराग ने ताना कसने वालों को नसीहत दी है, लेकिन ये कहां सुधरने वाले हैं. 

ये देखिए..


एक अंदाज यह भी है

लो कल लो बात !!

असम के लिए रणजी और राजस्थान के लिए खेलने वाले रियान पराग ने ताना कसने वालों के लिए कुछ लिखा है

कोहली के साथ-साथ गिल भी लपेटे में आ गए हैं

ऐसे फैन भी हैं, जो कोहली के आउट होने पर गम में डूब गए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.