Ind vs Eng, ICC T20 WC Semi-Final Highlights: बार‍िश के कारण मैच रद्द, फाइनल में पहुंचा भारत

IND vs ENG Women T20 World Cup Semi-Final:भारत और इंग्‍लैंड के बीच आईसीसी मह‍िला टी20 वर्ल्‍डकप का पहला सेमीफाइनल मैच आज बार‍िश की भेंट चढ़ गया. लगातार बार‍िश के कारण मैच में टॉस भी नहीं हो पाया, ग्रुप स्‍टेज में बेहतर प्रदर्शन के कारण भारतीय टीम को टूर्नामेंट के फाइनल में स्‍थान म‍िल गया.

Ind vs Eng, ICC T20 WC Semi-Final Highlights: बार‍िश के कारण मैच रद्द, फाइनल में पहुंचा भारत

India vs England: भारत और इंग्‍लैंड के बीच पहला सेमीफाइनल मैच बार‍िश की भेंट चढ़ गया

India vs England: भारत और इंग्‍लैंड के बीच आईसीसी मह‍िला टी20 वर्ल्‍डकप का पहला सेमीफाइनल मैच आज बार‍िश की भेंट चढ़ गया. लगातार बार‍िश के कारण मैच में टॉस भी नहीं हो सका, ग्रुप स्‍टेज में शीर्ष स्‍थान पर रहने के कारण हरमनप्रीत कौर की भारतीय टीम को के फाइनल में स्‍थान म‍िल गया. भारत की टीम ने पहली बार आईसीसी मह‍िला टी20 वर्ल्‍डकप के फाइनल में स्‍थान बनाया है. आईसीसी मह‍िला टी20 वर्ल्‍डकप में सेमीफाइनल के ल‍िए कोई र‍िजर्व द‍िन नहीं रखा गया है. मैच का दूसरा सेमीफाइनल भी आज दक्ष‍िण अफ्रीका और मेजबान ऑस्‍ट्रेल‍िया के बीच होना है. यह मैच भी अगर बार‍िश की भेंट चढ़ा तो दक्ष‍िण अफ्रीका की टीम को फाइनल में जगह म‍िल जाएगी. हरमनप्रीत कौर की भारतीय टीम ने टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत चार बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया पर जीत के साथ की और फिर उसने बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और श्रीलंका को भी हराया था. भारतीय टीम इससे पहले तीन बार आईसीसी टी20 वर्ल्‍डकप के सेमीफाइनल में पहुंची थी लेक‍िन फाइनल में पहुंचने का यह उसके ल‍िए पहला मौका है.भारतीय मह‍िला टीम ने वर्ष 2009, 2010 और 2018 में टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में स्‍थान बनाया था.स‍िडनी में आज बार‍िश द‍िन की शुरुआत बार‍िश के साथ हुई जो लगातार जारी रही. मैच होने की स्थिति न बनता देख मैच रद्द करने का फैसला ल‍िया गया.

Updates Between India vs England Women T20 World Cup Semi-Final, straight from Sydney Cricket Ground,Sydney

Mar 05, 2020 10:48 (IST)
बार‍िश के कारण मैच रद्द, फाइनल में पहुंचा भारत
बार‍िश के कारण मैच रद्द, हरमनप्रीत कौर की भारतीय टीम फाइनल में पहुंची. भारत की टीम ने पहली बार आईसीसी म‍ह‍िला टी20 वर्ल्‍डकप के फाइनल में स्‍थान बनाया है. बार‍िश के कारण मैच में टॉस भी नहीं हो पाया. ग्रुप स्‍टेज में बेहतरीन प्रदर्शन और अंक ताल‍िका में शीर्ष स्‍थान पर होने के कारण भारतीय टीम को फाइनल में स्‍थान म‍िला है.

Mar 05, 2020 09:56 (IST)
स‍िडनी में जारी है बार‍िश
स‍िडनी में बार‍िश फ‍िलहाल रुकने का नाम नहीं ले रही. अगर बार‍िश के कारण मैच रद्द होने की नौबत आई तो भारतीय टीम को अंक ताल‍िका में बेहतर स्‍थ‍ित‍ि होने के कारण भारतीय टीम को फाइनल में एंट्री म‍िल जाएगी. बार‍िश के कारण अभी तक टॉस भी नहीं हो पाया है.

Mar 05, 2020 09:10 (IST)
बार‍िश के कारण टॉस में हो रही देर
स‍िडनी में इस समय बार‍िश हो रही है और टॉस में देर हो रही है. यद‍ि बार‍िश के चलते मैच रद्द हुआ तो भारतीय टीम फाइनल में पहुंच जाएगी.
Mar 05, 2020 09:09 (IST)
स‍िडनी में मैच शुरू होने को लेकर यह है स्‍थ‍ित‍ि
मौसम मह‍िला टी20 वर्ल्‍डकप में बाधा बन सकता है. दोनों टीमों के बीच 10-10 ओवर का मैच कराने के ल‍िए टॉस भारतीय समयानुसार 11:06 बजे के पहले होना होगा और मैच भारतीय समयानुसार 11.21 बजे के पहले शुरू होना चाहि‍ए.

Mar 05, 2020 08:36 (IST)
मैच की शुरुआत में हो सकती है देर
स‍िडनी क्र‍िकेट ग्राउंड अभी कवर क‍िया गया है. ऐसे में सेमीफाइनल मैच की शुरुआत में देर हो सकती है

Mar 05, 2020 08:33 (IST)
हैलो.. आपका स्‍वागत है..
आईसीसी मह‍िला टी20 वर्ल्‍डकप के अंतर्गत आज भारत और इंग्‍लैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले की लाइव कवरेज में आपका स्‍वागत है.