IND vs NZ 2nd ODI: इसलिए जसप्रीत बुमराह को लेकर चिंतित हो उठे उनके चाहने वाले

India vs New Zealand 2nd ODI: पहले मैच में बुमराह (Jasprit Bumrah) ने दस ओवरों में 53 रन दिए थे और वह एक भी विकेट नहीं ले सके थे. 

IND vs NZ 2nd ODI: इसलिए जसप्रीत बुमराह को लेकर चिंतित हो उठे उनके चाहने वाले

Ind vs NZ 2nd ODI: दूसरे वनडे मैच में भी बुमराह की झोली खाली रही

नई दिल्ली:

ऑकलैंड में ईडेन पार्क में दूसरे वनडे में (IND vs NZ 2nd ODI) करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों की नजरें सीमर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पर लगी हुई थीं. वजह यह थी कि कुछ दिन पहले ही पहले वनडे में बुमराह एंड कंपनी तब उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी थी, जब मेजबान टीम ने 347 रन बनाकर जीत हासिल की थी. साथ ही, आखिरी दस ओवरों में भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ज्यादा रन लुटाए थे. पहले मैच में बुमराह (Jasprit Bumrah) ने दस ओवरों में 53 रन दिए थे और वह एक भी विकेट नहीं ले सके थे. 

यह भी पढ़ें:  इसलिए सचिन तेंदुलकर को पसंद नहीं है विराट और स्मिथ के बीच तुलना

इसके बाद आलोचकों की नजरें ऑकलैंड में बुमराह पर लगी हुई थीं, लेकिन इस दूसरे मुकाबले में भी बुमराह ने कप्तान विराट और प्रशंसकों की चिंता को और ज्यादा बढ़ा दिया. और वास्तव में प्रशंसकों की चिंता का कारण सिर्फ यही दो मैच नहीं हैं. दूसरे वनडे में भी जसप्रीत बुमराह 10 ओवरों में 64 रन दिए, लेकिन दूसरे मुकाबले में भी उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. बहरहाल प्रशसंकों की जसप्रीत बुमराह को लेकर चिंता से आपको अवगत करा देते हैं. 

यह भी पढ़ें:  इसलिए केएल राहुल को नहीं मिली टेस्ट टीम में जगह, सूत्रों ने किया खुलासा

दरअसल, बुमराह के चाहने वालों की चिंता की वजह चोट के बाद से बुमराह का प्रदर्शन रहा है. वापसी के बाद से बुमराह ने पांच वनडे मैच खेले हैं. इन पांच मैचों में बुमराह का इकॉनमी रेट 5.13 रहा है, लेकिन बुमराह भारत को उतने विकेट लेकर नहीं दे सके, जितनी उम्मीद थी. बता दें कि बुमराह पिछले पांच वनडे मैचों में सिर्फ एक ही विकेट चटका सके हैं और प्रशंसकों की चिता का कारण यही है. 

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

बहरहाल, इस सीमर की क्षमता को लेकर किसी को कोई शक नहीं है. कभी -कभी ऐसा होता है कि बड़े से बड़ा गेंदबाज को भी विकेट नहीं ही मिलता. उम्मीद है कि बुमराह जल्द ही वनडे में भी अपना जलवा बिखेरेंगे

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com