Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

IND vs NZ 2nd ODI: विराट कोहली ने टिम साउदी को दिया अनचाहा तोहफा, लेकिन अब सामने है बड़ा चैलेंज

India vs New Zealand 2nd ODI: कोहली ने दूसरे वनडे मैच में 25 गेंदों पर 15 रन की पारी खेली. और जब लग रहा था कि कोहली पिच पर जम चुके हैं, तो साउदी की एक गेंद कोहली के बल्ले और पैड के बीच से गिल्लियां बिखेर गईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs NZ 2nd ODI: विराट कोहली ने टिम साउदी को दिया अनचाहा तोहफा, लेकिन अब सामने है बड़ा चैलेंज

IND vs NZ 2nd ODI: विराट कोहली

नई दिल्ली:

ऑकलैंड में ईडेन पॉर्क में दूसरे वनडे में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सस्ते में आउट हो गए. उनकी इस तरह आउट होने पर प्रशंसकों ने इसे बहुत ही सहजता से लिया. कारण साफ है कि विराट कोहली का यह अंदाज यदा-कदा ही नजर आता है. कोहली ने दूसरे वनडे मैच में 25 गेंदों पर 15 रन की पारी खेली. और जब लग रहा था कि कोहली पिच पर जम चुके हैं, तो साउदी की एक गेंद कोहली के बल्ले और पैड के बीच से गिल्लियां बिखेर गईं. बहरहाल आउट होने के साथ ही विराट (Virat Kohli)कोहली टिम साउदी को ऐसा तोहफा दे गए, जिसे वह ताउम्र तो याद रखेंगे ही, वहीं कीवी का यह सीमर बहुत ही नायाब रिकॉर्ड अपनी झोली में डाल सकते हैं. 

यह भी पढ़ें:  इसलिए जसप्रीत बुमराह को लेकर चिंतित हो उठे उनके चाहने वाले


वास्तव में विराट कोहली का यह तोहफा टिम साउदी को हमेशा याद रहेगा. जाहिर है कि कोहली महानतम बल्लेबाजों में से हैं. ऐसे में कोहली का यह वह तोहफा है, जिसे टिम साउदी अपनी आने वाली पीढ़ियों को बताकर गौरवान्वित हो सकते हैं. वैसे यह एक तरह से कोहली द्वारा दिया गया यह अनचाहा तोहफा है. और कोहली इसे साउदी ही नहीं, बल्कि किसी भी गेंदबाज को नहीं ही देना चाहेंगे. 

यह भी पढ़ें:  इसलिए सचिन तेंदुलकर को पसंद नहीं है विराट और स्मिथ के बीच तुलना

बता दें कि दूसरे वनडे से पहले वनडे क्रिकेट में कोहली को सबसे ज्यादा आउट करने वाले गेंदबाज रवि रामपॉल हैं. और वह अभी भी बने हुए हैं, लेकिन अब संयुक्त रूप से इस पर टिम साउदी ने अपना नाम लिखवा लिया है. अब वनडे इंटरनेशनल क्रिकेटर में टिम साउदी और रवि रामपॉल संयुक्त रूप से कोहली को छह बार आउट  कर चुके हैं. 

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

टिप्पणियां

वहीं,  इन दोनों के अलावा श्रीलंका के तिसारा परेरा और ऑस्ट्रेलिया के एडम जंपा हैं, जिन्होंने कोहली को पांच-पांच बार आउट किया है. बहरहाल, अब कोहली के सामने बड़ा चैलेंज अगले वनडे मुकाबले में अपना विकेट टिम साउदी को न देने का है. कोहली को एक बार और आउट करते ही टिम साउदी विराट को वनडे में सबसे ज्यादा आउट करने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे. 


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पति संग समुद्र में रोमांस करती नजर आईं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

Advertisement