IND vs NZ 4th ODI: कीवी कप्तान केन विलियमसन ने जीत को शानदार करार दिया ,लेकिन...

मैच के बाद एक बयान में विलियम्सन ने कहा कि हमें उम्मीद नहीं थी कि पिच ऐसा कमाल करेगी. भारत को इस स्कोर पर रोकना हमारे लिए बेहतरीन रहा

IND vs NZ 4th ODI: कीवी कप्तान केन विलियमसन ने जीत को शानदार करार दिया ,लेकिन...

INDvNZ 4th ODI: केन विलियमसन और रोहित शर्मा टॉस के दौरान

खास बातें

  • चौथे वनडे में भारत की शर्मनाक हार
  • सिर्फ 92 रन पर ही ढेर हो गई रोहित की टीम
  • न्यूजीलैंड ने सिर्फ 14.4 ओवरों में ही जीता मैच
हैमिल्टन:

भारत के खिलाफ चौथे वनडे मैच (#INDvNZ #INDvsNZ) मिली जीत से खुश न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कहा है कि भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ इतनी बड़ी जीत मिलना शानदार है. वीरवार को न्यूजीलैंड ने सेडन पार्क पर खेले गए चौथे वनडे मैच (मैच रिपोर्ट) (#INDvNZ#4thODI ) में भारत को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का आमंत्रण देते हुए उसकी पारी 92 रन पर ही समेट दी. और इसके बाद 14.4 ओवरों में ही महज दो विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया. यह वनडे क्रिकेट में भारत का सातवां सबसे न्यूनतम स्कोर रहा. 

मैच के बाद एक बयान में विलियमसन ने कहा कि हमें उम्मीद नहीं थी कि पिच ऐसा कमाल करेगी. भारत को इस स्कोर पर रोकना हमारे लिए बेहतरीन रहा. मैं टीम के सभी गेंदबाजों को इस जीत का श्रेय देता हूं. भारत जैसी टीम के खिलाफ ऐसी जीत मिलना शानदार बात है. हेमिल्टन वनडे मैच में मिली जीत से टीम खुश है लेकिन कप्तान विलियमसन ने इस बात को भी माना है कि वेलिंगटन में खेले जाने वाले मैच के हालात भी एकदम अलग होंगे.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ 4Th ODI: माइकल वॉन ने भारतीय टीम की बल्‍लेबाजी पर ताना कसा तो फैंस ने यूं किया ट्रोल...

विलियमसन ने कहा कि हम हमेशा जीत के लिए खेलते हैं और इस मैच का प्रदर्शन शानदार था. हालांकि, वेलिंगटन में परिस्थितियां अलग होंगी। वहां चुनौती अलग होगी. क्रिकेट का खेल अलग होगा, लेकिन यह जीत बहुत ही शानदार रही. कीवी कप्तान बोले हम हमेशा जीत के लिए खेलते हैं और इस मैच का प्रदर्शन शानदार था. 


VIDEO: भारत ने पिछले दिनों पहली बार ऑस्ट्रेलिया धरती पर द्विपक्षीय  सीरीज जीती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि, वेलिंगटन में परिस्थितियां अलग होंगी. वहां चुनौती अलग होगी. क्रिकेट का खेल अलग होगा लेकिन यह जीत अच्छी थी. अब देखने वाली बात यह है कि वेलिंगटन में कैसे ऐसे हालात होंगे, जो न्यूजीलैंड के लिए चुनौती होंगे. और रोहित के रणबांकुरे इस चुनौती पर कितना खरा उतर पाते हैं.