NDTV Khabar

IND vs NZ, 4th Warm-up game: हार के बाद विराट कोहली ने डाली इन अहम प्वाइंट्स पर रोशनी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs NZ, 4th Warm-up game: हार के बाद विराट कोहली ने डाली इन अहम प्वाइंट्स पर रोशनी

विराट कोहली

केनिंगटन ओवल:

न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) के अपने पहले वॉर्म-अप मैच में मिली हार ने करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को झंकझोर दिया है. कीवी टीम ने बहुत ही आसानी से भारत को छह विकेट से हरा (मैच रिपोर्ट) दिया. मैच के बाद विराट कोहली ने हार के कारण बताते हुए आगे के लिए जरूरी कई अहम पहलुओं का जिक्र किया. वहीं, कीवी कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि नई गेंद के साथ हमारे गेंदबाजो को बहुत ही फायदा मिला. गेंद को अच्छी सीम मिल रही थी, तो थोड़ी स्विंग भी उन्हें मिली और इसने हमें फायदा पहुंचाया. 

यह भी पढ़ें: भारत की कीमत पर पाकिस्तान खिलाड़ियों को मिली वर्ल्ड कप में पत्नियों को साथ रखने की इजाजत


भारतीय कप्तान ने कहा कि दूसरी पारी में हालात बहुत ही मुश्किल हो चले थे और इस दौरान पिच में गेंदबाजों के लिए वैसी मदद नहीं थी, जो शुरुआती सत्र में दिखाई पड़ी. कोहली ने अर्द्धशतक ठोककर अपना दावा पेश करने वाले रवींद्र जडेजा की तारीफ करते हुए कहा कि जडेजा ने बहुत ही अच्छी पारी खेली. निश्चित ही 50 रन पर 4 विकेट गिरने के बाद स्कोर को 180 रन तक पहुंचाना एक अच्छा प्रयास रहा. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: टीम इंडिया ने ली राहत की सांस, विजय शंकर को नहीं हुआ फ्रैक्चर

विराट बोले कि वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट में अगर शीर्ष क्रम जल्द ही ढह जाता है, तो निचले क्रम को रन बनाने होते हैं. हार्दिक पटेल ने अच्छी बल्लेबाजी की, तो धोनी ने दबाव को अपने ऊपर लिया. और इसके बाद जडेजा ने अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. विराट ने कहा कि वर्ल्ड कप में फील्डिरों का रोल बहुत ही अहम होने जा रहा है. 

टिप्पणियां

VIDEO: वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले विराट कोहली और शास्त्री प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान.कोहली ने कहा कि आधे-अधूरे मौके बहुत ही अहम होंगे और इन्हें हमें मौकों में तब्दील करना होगा. हमें हर विभाग में बहुत ही निर्णायक होना पड़ेगा. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... हिंदू महासभा के नेता ने कहा 'हम नहीं मनाते गणतंत्र और स्वतंत्रता दिवस' तो कुमार विश्वास बोले- दोनों तरफ है जहालत बराबर जगी हुई

Advertisement