IND vs NZ: विकेटकीपर को लेकर सौरव गांगुली ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया, मतलब यह कि...

IND vs NZ: गांगुली ने कहा, "उन्होंने (राहुल) वनडे और टी-20 में शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी अच्छा किया था लेकिन इसके बाद उनका प्रदर्शन नीचे गिरता गया.

IND vs NZ: विकेटकीपर को लेकर सौरव गांगुली ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया, मतलब यह कि...

सौरव गांगुली की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के बॉस सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने हाल ही में फटाफट क्रिकेट में केएल राहुल (KL Rahul) के प्रदर्शन को सराहना करते हुए कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि राहुल आने वाली टेस्ट सीरीज में भी ऐसा प्रदर्शन जारी रखेंगे. टीम प्रबंधन ने न्यूजीलैंड दौरे पर जारी पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बाहर बिठाकर उनकी जगह राहुल को अंतिम एकादश में शामिल किया था और उनसे विकेटकीपिंग करवाई थी. केएल राहुल (KL Rahul) ने पहले टी-20 मैच में बल्ले से भी 56 रनों की पारी खेली थी.

यह भी पढ़ें:  'नई तस्वीर' का असर ! रवि शास्त्री ने एमएस धोनी के भविष्य को लेकर दिया 'बड़ा संदेश'

गांगुली ने कहा, "उन्होंने (राहुल) वनडे और टी-20 में शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी अच्छा किया था लेकिन इसके बाद उनका प्रदर्शन नीचे गिरता गया. सीमित ओवरों के प्रारूप में वह काफी अच्छा कर रहे हैं और उम्मीद है वे अपने इस अच्छे खेल को आगे भी जारी रखेंगे. 
यह भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें: यह जवाब केएल राहुल ने दिया कॉन्फ्रेंस में ऋषभ पंत को इलेवन में खिलाने को लेकर

ऋषभ पंत की जगह राहुल को अंतिम एकादश में खेलाने पर गांगुली ने कहा, "विराट कोहली ये फैसला लेते हैं. टीम मैनेजमेंट और कप्तान राहुल की भूमिका पर फैसला लेते हैं." यह पूछे जाने पर कि इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए विकेटकीपिंग की रेस में कौन कौन है, इस पर बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा, "चयनकर्ता, विराट और रवि (शास्त्री) इस पर निर्णय लेंगे. वे जो भी सोचेंगे, वैसा ही होगा."

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल  स्टोरी.

मतलब सौरव गांगुली ने बयान से ऋषभ पंत और धोनी को भी बता दिया है कि आने वाले दिनों में विकेटकीपर के मामले में वही होगा, तो विराट और रवि शास्त्री चाहेंगे. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com