NDTV Khabar

IND VS SA 2nd T20: महेंद्र सिंह धोनी के इस छक्के के क्या कहने, दिग्गजों ने कहा शॉट ऑफ द मैच

सेंचुरियन की आतिशी पारी से महेंद्र सिंह धोनी ने एक नहीं बल्कि कई प्वाइंटों को साबित किया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND VS SA 2nd T20: महेंद्र सिंह धोनी के इस छक्के के क्या कहने, दिग्गजों ने कहा शॉट ऑफ द मैच

महेंद्र सिंह धोनी

खास बातें

  1. यह शॉट कुछ कहता है!
  2. अब मुंह बंद ही रखना आलोचकों!
  3. माही के हाथ हथियार चलाना नहीं भूले
नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में दूसरे टी-20 के दौरान दिखाया कि टी-20 में उनकी बैटिंग पर उंगली उठाने के कोई मायने नहीं हैं. और जब वह अपने रंग में होते हैं, तो दिन विशेष पर फिर बड़े से बड़े बॉलरों की बखिया उधेड़ देते हैं. धोनी ने 28 गेंद पर नाबाद 52 रन बनाए. इसमें उन्होंने 3 छक्के औ 4 चौके लगाए. लेकिन माही ने एक शॉट ऐसा खेला कि यह दिग्गजों के बीच चर्चा का विषय बन गया. 
  बता दें कि धोनी का 88 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 37.68 है. वहीं आईपीएल में भी उनका बल्ला खूब बोला है. बाजूद इसके आलोचक गाहे-बेगाहे माही पर उंगली उठाते रहते हैं कि उनकी बैटिंग टी-20 के मुफीद नहीं है. और वह मैच को फिनिश नहीं कर पाते. साथ ही धोनी रन बनाने के लिए ज्यादा गेंद खेलते हैं. 
 
यह भी पढ़े : India vs South Africa: मैच हारे लेकिन हीरो बने धोनी, हाफ सेन्चुरी पर फैन्स बोले- हथियार चलाना नहीं भूले

टिप्पणियां
लेकिन सेंचुरियन में इस दिग्गज विकेटकीपर ने अपने प्रचंड प्रहारों से दिखाया कि उनकी आक्रामकता की निरंतरता में भले ही कमी आ गई हो, लेकिन उनकी क्लास आज भी कमोबेश पहले जैसी ही है. और वह वनडे के साथ-साथ टी-20 में भी बल्ले से धमाका करना बखूबी जानते हैं. सेंचुरियन में माही ने कई बाउंड्री लगाईं. लेकिन एक छक्का माही ने ऐसा लगाया कि दिग्गज भी वाह-वाह कर उठे. 

VIDEO :  धोनी का यही शॉट क्रिकेटप्रेमियों और विशेषज्ञों की जुबां पर है.
  दूसरे टी20 में माही के प्रचंड प्रहार ये बताने के लिए काफी हैं कि उनके बल्ले की धमक अभी कुंद नहीं पड़ी है. उम्मीद है कि अगले विश्व कप तक धोनी के बल्ले से कुछ ऐसे ही स्ट्रोक देखने को मिलते रहेंगे
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement