IND vs SA 2nd Test: इसलिए मैंने और Virat ने ज्यादा ध्यान लगाकर बल्लेबाजी की, Ajinkya Rahane ने कहा

IND vs SA 2nd Test: इसलिए मैंने और Virat ने ज्यादा ध्यान लगाकर बल्लेबाजी की, Ajinkya Rahane ने कहा

IND vs SA 2nd Test: Virat kohli और Ajinkya Rahane

खास बातें

  • Ajinkya Rahne और Virat Kohli ने चौथे विकेट के लिए 178 रन जोड़े
  • अजिंक्य रहाणे ने बनाए 59 रन, कोहली के नाबाद 254 रन
  • भारत ने 5 विकेट पर 601 रन बनाकर घोषित की
पुणे:

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच (IND vs SA 2nd Test) के दूसरे दिन भारत ने अपनी पहली पारी में भारत ने 601 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया, लेकिन मैच के बाद अजिंक्य रहाणे (Anjikya Rahane) ने कहा कि पिच बल्लेबाजी के लिए ज्यादा आसान नहीं है. मैच के बाद रहाणे ने कहा कि पिच बल्लेबाजी के ज्यादा अनुकूल नहीं है, लेकिन कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने दमदार बल्लेबाजी करते हुए 600 जैसे बड़े स्कोर को भी आसान कर दिया.

यह भी पढ़ेंKohli ने पास किया पहला टेस्ट, लेकिन Virat Picture अभी बाकी है!

रहाणे ने कहा, "मैं समझता हूं कि जिस तरह की हमने बल्लेबाजी की उसकी प्रशंसा होनी चाहिए. शुरुआत में पिच में तेज गेंदबाजों के लिए मदद थी. मयंक ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. हम 600 की नहीं बल्कि 500 रन बनाने की सोच रहे थे लेकिन जिस तरह की विराट और जडेजा बल्लेबाजी की, इस बड़े स्कोर को भी आसान कर दिया"

यह भी पढ़ें: दूसरे दिन Virat Kohli ने इन दिग्गज सात बल्लेबाजों को पीछे छोड़ दिया और...

रहाणे ने कहा, "पिच 600 रनों वाली नहीं थी. मैं और कोहली एक-दूसरे के साथ बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं. हमें पता था कि हमने एक बल्लेबाज कम खिलाया है, इसलिए हमें अच्छी साझेदारी करनी होगी. इसलिए हमने और ज्यादा फोकस होकर बल्लेबाजी की. मैं समझता हूं कि हमारी साझेदारी बहुत महत्वपूर्ण थी. तेज गेंदबाज अगर सही स्थानों पर गेंदबाजी करें तो उन्हें पिच से मदद मिल सकती है. हालांकि, गेंद टर्न भी हो रही है और हम जानते हैं कि अश्विन एवं जडेजा हर पिच पर गेंदबाजी कर सकते हैं."

VIDEO: दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान. 

पहली पारी में रहाणे ने 59 रन बनाए जबकि कोहली ने नाबाद 254 रनों की दमदार पार खेली. दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक मेहमान टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर 36 रन बना लिए हैं.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com