NDTV Khabar

IND VS SA 5Th T20: इस स्थिति में होने के बावजूद भी विराट कोहली नहीं खेले, यह है असल वजह

शनिवार सुबह तक कोहली का खेलना एकदम पक्का था, लेकिन कुछ ही घंटों के भीतर सारी कहानी बिगड़ गई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND VS SA 5Th T20: इस स्थिति में होने के बावजूद भी विराट कोहली नहीं खेले, यह है असल वजह

विराट कोहली

खास बातें

  1. ...तो शनिवार को ही इतिहास रच देते कोहली
  2. पीठ पर प्रहार, प्रशंसकों का सपना तार-तार
  3. मैच नजदीक आते-आते बढ़ गई समस्या
नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका में इतिहास रचने की कगार पर खड़ी टीम इंडिया के चाहने वालों को केपटाउन में आखिरी  और पांचवे टी-20 में टॉस के लिए आए रोहित शर्मा को देखकर झटका सा लगा. करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमी जल्द ही यह जानकर निराश हो गए कि इस टी-20 मैच में विराट कोहली टीम का हिस्सा ही नहीं है. 
  टॉस से पहले तक इस मैच को लेकर विराट कोहली के चाहने वालों में बहुत ही ज्यादा उत्साह था. और वे बेसब्री के साथ इस मैच में विराट कोहली की बल्लेबाजी का इंतजार कर रहे थे. प्रशंसकों का चौंकना स्वाभाविक था क्योंकि मैच से पहले तक उनके न खेलने को लेकर कोई चर्चा थी. और भारतीय कप्तान ने अभ्यास सत्र में भी पूर जोर-शोर से हिस्सा लिया था. 

यह भी पढ़ें : IND vs SA 3rd T20: विराट कोहली को मैच के बाद टेस्ट चैम्पियनशिप गदा सौंपेगी ICC

दरअसल विराट कोहली ने शनिवार दोपहर को परेशानी महसूस की. और यह  परेशानी समय गुजरने के साथ बढ़ती ही गई. और मैच शुरू होने के समय तक विराट कोहली की कमर की मांसपेशियों में इतनी ज्यादा ऐंठन पैदा हो चुकी थी कि वह चाहकर भी इस मैच का हिस्सा नहीं ही बन सके. दरअसल कोहली के चाहने वालों को पूरा भरोसा था कि भारतीय कप्तान सीरीज का समापन भी एक और इतिहास रचने के साथ करेंगे. 

VIDEO :  सेंचुरियन में शतक बनाने के बाद विराट कोहली
ध्यान दिला दें कि विराट कोहली टी-20 में दो हजार रन पूरा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बनने से सिर्फ 17 रन की दूरी पर खड़े हैं. लेकिन पीठ की मांसपेशियों के खिंचाव ने उनसे यह मौका छीन लिया.

टिप्पणियां



 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement