NDTV Khabar

IND vs SA: दो तेज गेंदबाजों डेल स्‍टेन और उमेश यादव के बीच इस मसले पर हुई बातचीत!

कप्‍तान विराट कोहली सहित टीम इंडिया के युवा क्रिकेटरों का 'टैटू' को लेकर प्रेम किसी से छुपा नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs SA: दो तेज गेंदबाजों डेल स्‍टेन और उमेश यादव के बीच इस मसले पर हुई बातचीत!

प्रैक्टिस सेशन के दौरान स्‍टेन और उमेश यादव टैटू को लेकर बातचीत करते नजर आए (फोटो इंस्‍टाग्राम)

खास बातें

  1. टैटू के बारे में बातचीत करते नजर आए दोनों गेंदबाज
  2. विराट सहित टीम इंडिया के युवा प्‍लेयर्स हैं टैटू के दीवाने
  3. एक-दूसरे के टैटू को देखते नजर आए दोनों बॉलर
केपटाउन:
टिप्पणियां

कप्‍तान विराट कोहली सहित टीम इंडिया के युवा क्रिकेटरों का 'टैटू' को लेकर प्रेम किसी से छुपा नहीं है. केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, शिखर धवन और उमेश यादव जैसे खिलाड़ी भी विराट का इस मामले में अनुसरण कर रहे हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ी ही नहीं, दुनिया के दूसरे क्रिकेटर भी अपने शरीर में टैटू गोदवाना पसंद करते हैं. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्‍ट के दूसरे दिन का खेल प्रारंभ होने के पहले दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन और भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव भी एक-दूसरे के टैटू का बारीकी से निरीक्षण करते नजर आए.

भारतीय क्रिकेट टीम के इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्‍ट किया गया यह फोटो प्रैक्टिस सेशन के दौरान का है, इसमें स्‍टेन, उमेश यादव के शरीर में बने टैटू को देख रहे हैं. पोस्‍ट में लिखा गया है. "indiancricketteam'Tatt' check.उमेश यादव और डेल स्‍टेन इंक आइडिया को शेयर करते हुए #SAvIND,.
 

गौरतलब है कि उमेश यादव शुक्रवार से प्रारंभ हुए पहले टेस्‍ट की प्‍लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हैं. उन्‍हें और ईशांत शर्मा को पहले टेस्‍ट की भारतीय एकादश में स्‍थान नहीं मिला है. पहले टेस्‍ट में भुवनेश्‍वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्‍मद शमी और हरफनमौला हार्दिक पंड्या भारत की टीम में शामिल हैं. जसप्रीत बुमराह ने इस मैच के जरिये अपने करियर का आगाज किया है.  दक्षिण अफ्रीका ने डेल स्‍टेन, कागिसो रबाडा, वेर्नोन फिलेंडर और मोर्ने मोर्केल को अपनी टीम में स्‍थान दिया है. पांचवें गेंद के रूप में स्पिनर केशव महाराज टीम में शामिल हैं.

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा
मैच के दूसरे दिन गेंदबाजी के दौरान स्‍टेन दायीं एडी को चोटिल कर बैठे. उन्‍हें स्‍कैन के लिए भेजा गया है. अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि स्‍टेन भारत की दूसरी पारी के दौरान गेंदबाजी कर पाएंगे या नहीं. गौरतलब है कि स्‍टेन ने हाल ही में चोट से उबरने के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम में वापसी की है.




NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement