IND vs SA: कुछ ऐसे Harbhajan Singh ने Jonty Rhodes पर कसा तंज, लेकिन...

IND vs SA: कुछ ऐसे Harbhajan Singh ने Jonty Rhodes पर कसा तंज, लेकिन...

Harbhajan Singh की फाइल फोटो

खास बातें

  • अब Jonty Rhodes को तो यह सुनना पड़ेगा !
  • ...पर जवाब शानदार दिया Jonty Rhodes ने
  • मुंबई में विज्ञापन की शूटिंग में हिस्सा लिया jonty Rhodes ने
नई दिल्ली:

दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने  जारी टेस्ट सीरीज में खराब बल्लेबाजी के लिए मेहमानों की टांग खिंचाई की है. और कोई खिंचाई करे भी क्यों न! मैदान पर उतरने से पहले से ही हारे हुए दिखाई पड़ रहे हैं  मेहमान बल्लेबाज. यही कारण रहा कि सीरीज में भारत 2-0 की अजेय बढ़त पर है और एक दिन बाद शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट में भी कुछ ऐसी ही तस्वीर दिखाई पड़ रही है. बहरहाल, भज्जी ने दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज जोंटी रोड्स द्वारा शेयर किए इंस्टग्राम पोस्ट पर मेहमानों की बल्लेबाजी का आड़े हाथ लिया है. 

यह भी पढ़ें: Mitchell Marsh ने खुद को किया चोटिल, 'ऐसी मिसाल' कभी नहीं सुनी होगी आपने, उड़ रहा मजाक
 
जोंटी रोड्स ने इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट में लिखा, ' दक्षिण अफ्रीकी हरी और सुनहरी जर्सी में ऐतिहासिक महबूब स्टूडियो में शूटिंग के लिए आने पर काफी अच्छा महसूस हो रहा है.' तस्वीर में जोंटी दक्षिण अफ्रीकी टीम की राष्ट्रीय जर्सी में पीछे की ओर चेहरा किए खड़े हैं. रोट्स ने पोस्ट किया, तो भज्जी ने मौके को भुनाते हुए जोंटी पर तंज कसने में देर नहीं लगाई और टेस्ट टेस्ट से पहले महान फील्डर के सामने सवाल रख दिया. 

यह भी पढ़ें: Sourav Ganguly ने पूर्व कप्तान MS Dhoni को लेकर दिया यह बड़ा बयान, बोले...


भज्जी ने जोंटी पर ताना कसते हुए लिका कि क्या आप रांची में तीसरे टेस्ट में बल्लेबाजी कर सकते क्योंकि दक्षिण अफ्रीका को बल्लेबाजी की दरकार है. लेकिन जोंटी रोड्स ने भज्जी के इस तंज को बुरा न मानते हुए ऐसा जवाब लिखा, जो भज्जी और भारतीय प्रशंसकों को भी बहुत ही गदगद कर गया. रोड्स ने लिखा, 'दक्षिण अफ्रीका से मेरी बल्लेबाजी से भी कहीं ज्यादा की जरूरत है.' ध्यान दिला दें कि भारत ने दूसरे टेस्ट में जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया के घर में लगातार दस सीरीज जीत के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया था. 

VIDEO:  दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली. 

और अब टीम विराट की नजर रांची में शनिवार से शुरू रहे तीसरे टेस्ट पर लगी है और भारत का लक्ष्य दक्षिण अफ्रीका का सूपड़ा साफ करने का है. अब मेहमान टीम के सामने सबसे बड़ी चुनौती तीसरे टेस्ट में हार टालने की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com