NDTV Khabar

IND VS SA: 'कुछ ऐसे' सोशल मीडिया पर हुई टीम इंडिया के विकेटों की पतझड़ पर खिंचाई

केपटाउन में टीम इंडिया के शीर्षक्रम औंधे मुंह क्या गिरा कि सोशल मीडिया पर क्रिकेटप्रेमी टीम इंडिया पर बुरी तरह से बरस पड़े.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND VS SA: 'कुछ ऐसे' सोशल मीडिया पर हुई टीम इंडिया के विकेटों की पतझड़ पर खिंचाई

शिखर धवन को आउट करने के बाद साथियों के साथ जश्न मनाते डेल स्टेन

खास बातें

  1. केपटाउन के हाल पर क्रिकेटप्रेमियों हुए खफा
  2. आलोचना का अंदाज-ए-खास देखिए!
  3. ऐसा वीडियो आपने नहीं ही देखा होगा!
नई दिल्ली:

मेजबान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ  केपटाउन टेस्ट के पहले दिन सुबह के सत्र में भारतीय टीम ने भुवनेश्वर कुमार की अगुवाई में शानदार शुरुआत की, लेकिन करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों ने कल्पना भी नहीं की थी कि दिन का खेल खत्म होते-होते श्रीलंका के खिलाफ घर में दहाड़ने वाले भारतीय दिग्गज बल्लेबाजों का इतना बुरा हाल होगा. बहरहाल टीम इंडिया की इस हुई बेहाली पर क्रिकेटप्रेमियों ने सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों की अपने ही अंदाज में जमकर खिंचाई की. चलिए बारी-बारी से प्रशंसकों की सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं मजेदार टिप्पणियों और वीडियो का लुत्फ उठाइए.

टिप्पणियां

कभी पहले देखा है विकेटों की पतझड़ का ऐसा अंदाज !!


यह भी पढ़ें :  U19Worldcup: इस जूनियर कप्तान ने किया था बड़ा धमाल...आज रणजी टीम में भी जगह के लाले

आप देखिए कि रोहित शर्मा की पत्नी रितिका के पुराने फोटो का कैसे इस्तेमाल किया गया है. लेकिन वास्तव में रोहित के दूसरे दिन आउट होने के बाद उनकी प्रक्रिया कुछ ऐसी ही रही होगी. 
 


देखिए यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को थर्ड अंपायर बना दिया गया है. मोदी को भी भारतीय बल्लेबाजों के आउट होने के तरीके पर कोई संदेह नहीं है! 
रोहित शर्मा की तेज गेंदबाजों के खिलाफ उछाल और स्विंग पर उननकी स्थिति पर क्रिकेटप्रेमी का यह व्यंग्यात्मक अंदाज देखिए.   इस ट्वीट के जरिए बताया गया है कि अपने घर में भारतीय बल्लेबाज कैसे सिंघम की तरह होते हैं..और विदेशी जमीन पर जाते ही उनकी हालत कैसी हो जाती है. 
 
VIDEO : दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रैंस में विराट कोहली

पिछले काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर प्रशंसा झेल रही टीम  इंडिया के दिग्गज बल्लेबाजों को अब प्रशंसकों के आलोचना के तीर झेलने पड़ रहे हैं.और अगर इन्होंने जल्द ही अपना प्रदर्शन नहीं सुधारा, तो सोशल मीडिया पर शुरू हुआ यह आलोचना का हमला एक अलग ही मुकाम पर पहुंच जाएगा. 
 


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement