NDTV Khabar

IND VS SA: 'इस कारण' फैफ डु प्लेसिस के लिए सबसे मुश्किल में से एक बन गया सेंचुरियन टेस्ट

भारत के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में 135 रनों की जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने बुधवार को कहा है कि यह मैच उनके अब तक के जीवन के सबसे मुश्किल टेस्ट मैचों में से एक था

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND VS SA: 'इस कारण' फैफ डु प्लेसिस के लिए सबसे मुश्किल में से एक बन गया सेंचुरियन टेस्ट

दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फैफ डु प्लेसिस

खास बातें

  1. इसलिए पहले दिन के खेल के बाद निराश थे दक्षिण अफ्रीकी कप्तान
  2. लुंगी एंगिडी की जमकर तारीफ की डु प्लेसिस ने
  3. 'लुंगी एंगिडी एक शानदार इंसान'
नई दिल्ली: भारत के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में 135 रनों की जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने बुधवार को कहा है कि यह मैच उनके अब तक के जीवन के सबसे मुश्किल टेस्ट मैचों में से एक था. इस जीत के साथ दक्षिण अफ्रीका ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. दक्षिण अफ्रीका ने सुपरस्पोर्ट पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत के सामने चौथी पारी में 287 रनों का लक्ष्य रखा। भारत का मजबूत बल्लेबाजी क्रम मेजबान टीम के गेंदबाजों के सामने ताश के पत्तों की तरह ढह गया और टीम 50.2 ओवरों में सिर्फ 151 रनों पर ही ढेर हो गई.
 
 
यह भी पढ़ें : IND VS SA: 'कुछ ऐसे' विराट कोहली इस सवाल पर उखड़े, दक्षिण अफ्रीकी पत्रकार पर किया 'पलटवार'

टिप्पणियां
डु प्लेसिस ने कहा कि पहले दिन के बाद, 'हम निराश थे. दिन के आखिरी 45 मिनटों में हमने भारत को मौका दे दिया था और उसके बाद हमने चर्चा की थी कि अब इस गलती को अगले चार दिनों तक दोहराने की जरूरत नहीं है'. उन्होंने कहा, 'पहली पारी में हमने थोड़ा कम स्कोर किया. हमे 400 के पार जाने की जरूरत थी, खासकर उस स्थिति में जिसमें हम थे, लेकिन, मेरे लिए दूसरी पारी काफी अहम थी. हम लगातार रन बनाने की कोशिश कर रहे थे और जानते थे कि 250 के ऊपर का लक्ष्य चुनौतीपूर्ण होगा'.

VIDEO : सेंचुरियन टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली शतक बनाने के बाद.

डू प्लेसिस ने कहा उनकी टीम को पहली पारी में 400 के स्कोर के पार जाने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसी कारण बीते पांच दिन काफी मुश्किल रहे और अब तक के सबसे कड़े मुकाबलों में से एक रहा. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement