IND VS SA: इसलिए शिखर धवन का परिवार दुबई हवाई अड्डे पर फंसा...अधिकारियों का खराब बर्ताव

टीम इंडिया और टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका दौरे में खेली जाने वाली सीरीज के लिए टीम के साथ पहुंच गए हैं. लेकिन उनकी पत्नी आयशा और बच्चे अभी भी दुबई हवाई अड्डे पर ही फंसे हुए हैं.

IND VS SA: इसलिए शिखर धवन का परिवार दुबई हवाई अड्डे पर फंसा...अधिकारियों का खराब बर्ताव

शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही मिलेगी दक्षिण अफ्रीका जाने की इजाजत
  • आयशा कर रहीं अपने व बच्चों के बर्थ सर्टिफिकेट का इंतजार
  • दुबई अधिकारियों का गैरपेशेवर रवैया!
नई दिल्ली:

टीम इंडिया और टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका दौरे में खेली जाने वाली सीरीज के लिए टीम के साथ पहुंच गए हैं. लेकिन उनकी पत्नी आयशा और बच्चे अभी भी दुबई हवाई अड्डे पर ही फंसे हुए हैं. वजह यह रही कि दुबई हवाई अड्डे पर उनके परिवार को दक्षिण अफ्रीका की फ्लाइट पर सवार नहीं होने दिया गया. शिखर धवन ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. 

शिखर ने ट्वीट किया, "एमिरेट्स के अधिकारियों का बिल्कुल गैरपेशेवर रवैया. दक्षिण अफ्रीका जाते वक्त इन अधिकारियों ने कहा कि मेरी पत्नी और बच्चे मेरे साथ दुबई से दक्षिण अफ्रीका नहीं जा सकते. उन्हें जन्म प्रमाणपत्र दिखाने को कहा गया जो जहिर तौर पर उनके पास एयरपोर्ट पर नहीं हैं. फिलहाल वह अब दुबई एयरपोर्ट पर सर्टिफिकेट पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने हमें मुंबई में ही एयरपोर्ट पर इस बारे में क्यों नहीं बताया. वहीं, एक अधिकारी बिना वजह ही बेहद उद्दंडता से पेश आते रहे.'
 


यह भी पढ़ें : अनुष्का का बैग उठाकर होटल पहुंचे विराट कोहली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शिखर ने बताया कि एमिरेट्स फ्लाइट के अधिकारियों ने उनकी पत्नी आएशा और बच्चों के बर्थ सर्टिफिकेट दिखाने को कहा. उस वक्त जाहिर तौर पर उनके पास ये सर्टिफिकेट नहीं थे. उनकी पत्नी और बच्चों ने घर से सर्टिफिकेट मंगवाए हैं. वो सब दुबई से बाद में दक्षिण अफ्रीका पहुंच सकेंगे. शिखर ने ये भी शिकायत की है कि एमिरेट्स अधिकारी उनके साथ पेशेवर और अभद्र तरीके से पेश आए. 

VIDEO : दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले विराट कोहली ने कई मुद्दों पर अपने विचार रखे.

बहरहाल अब शिखर की पत्नी आएशा घर से जल्द से जल्द अपने और बच्चों के जन्म प्रमाणपत्र के पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं. और यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही वे दक्षिण अफ्रीका पहुंच पाएंगी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com