NDTV Khabar

IND VS SA: 'बड़ी गलती' की शिखर धवन ने...और भुवनेश्वर कुमार से छिटक गई 'यह उपलब्धि'

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट का पहला दिन भुवनेश्वर कुमार के नाम रहा, लेकिन धवन की एक गलती इस सीम गेंदबाज को बड़ा मलाल दे गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND VS SA:  'बड़ी गलती' की शिखर धवन ने...और भुवनेश्वर कुमार से छिटक गई 'यह उपलब्धि'

शिखर धवन का फाइल फोटो

खास बातें

  1. ...तो भुवनेश्वर जड़ देते करियर का पांचवा पंजा
  2. सुधर जाओ धवन...सुधर जाओ!
  3. अब भुवी को मौका कब मिलेगा?
नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में शुरू हुए पहले टेस्ट के शुरुआती दिन ही मेजबानों को बड़े झटके देने वाले भुवनेश्वर कुमार के हाथ से वह उपलब्धि छिन गई, जिसके वह पूरी तरह से हकदार थे. और ऐसा हुआ शिखर धवन की बड़ी गलती से. वैसे भुवनेश्वर की लय को देखते हुए वह भी यह उपलब्धि आगे हासिल कर सकते हैं, लेकिन अब यह कब उन्हें मिलेगी, इसकी गारंटी देना मुश्किल है.

टीम इंडिया के नए स्विंग मास्टर भुवनेश्व कुमार मैच के पहले दिन शुरुआती सत्र में ही मेजबान बल्लेबाजों पर कहर बन कर टूटे. भुवी की लहराती स्विंग और सीम गेंदबाजी के सामने दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज मिमियाते नजर आए. भुवनेश्वर ने एक के बाद एक झटके दक्षिण अफ्रीका को दिए और देखते ही देखते मेजबान टीम का स्कोर 3 विकेट पर 12 रन हो गया. 

यह भी पढ़ें:  IND VS SA: 'इस गलती' से जसप्रीत बुमराह ने डराया विराट कोहली को..फिर ऐसे की भरपाई

टिप्पणियां
विराट कोहली ने नियमित अंतराल पर भुवनेश्वर का इस्तेमाल किया और इसका टीम इंडिया को पूरा फायदा भी मिला. भुवनेश्वर को एक बड़ी  कामयाबी तब मिली, जब उन्होंने लेफ्टी और इन-फॉर्म बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक को विकेटकीपर साहा के हाथों चलता कर दिया. और जब वह बड़ी उपलब्धि की कगार पर थे, तो शिखर की चूक ने सारा मामला गड़बड़ कर दिया. 

VIDEO: दक्षिण अफ्रीका जाने से पहले पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए विराट कोहली.

अगर शिखर धवन स्लिप में केशव महाराज का बहुत ही आसान कैच स्लिप में नहीं टपकाते, तो भुवनेश्वर न केवल मैच में बल्कि अपने टेस्ट करियर का पांचवां पंजा भी जड़ देते.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement