Ind vs SL 3rd T20:...तो विराट कोहली पुणे में तीसरे टी20 में यह बड़ी उपलब्धि हासिल कर लेंगे

Ind vs SL 3rd T20:...तो विराट कोहली पुणे में तीसरे टी20 में यह बड़ी उपलब्धि हासिल कर लेंगे

विराट कोहली और ऋषभ पंत की फाइल फोटो

खास बातें

  • पुणे में होगा विराट प्रहार !
  • चाहने वालों को रिकॉर्ड का इंतजार
  • शुक्रवार को शाम 7:00 बजे से है मुकाबला
पुणे:

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) फिलहाल एक ऐसे मुकाम पर खड़े हैं, जहां रिकॉर्ड और कोहली मानो एक दूसरे के पूरक हो गए हैं! और अगर श्रीलंका के खिलाफ शुक्रवार को खेले जाने वाले तीसरे टी20 मुकाबले में कुछ अप्रत्याशित न हुआ, तो एक और बड़ा रिकॉर्ड विराट कोहली के खाते में जमा हो जाएगा. इंदौर में पिछले ही मुकाबले में विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में सबसे ज्यादा रन बनाने की रेस में रोहित शर्मा को पीछे छोड़ा था. बहरहाल, अगर विराट कोहली (Virat Kohli) पुणे में यह उपलब्धि हासिल कर लेते हैं, तो वह यह कारनामा करने वाले  सिर्फ छठे भारतीय और दूसरे भारतीय कप्तान बन जाएंगे. 

यह भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह बड़े रिकॉर्ड को बनाने के एकदम मुहाने पर

पुणे में विराट कोहली ने बिना आउट हुए 30 रन की पारी खेली थी. लेकिन अब कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बतौर कप्तान 11,000 रन पूरा करने से सिर्फ एक रन पीछे हैं. मतलब यह है कि अगर वह पुणे में जीरो पर आउट नहीं होते हैं, तो वह यह कारनामा कर देंगे. भारतीय क्रिकेट में सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ही बतौर कप्तान यह आंकड़ा हासिल कर सके हैं. 

यह भी पढ़ें:  रवि शास्त्री ने एमएस धोनी के करियर को लेकर किया बड़ा इशारा

कोहली ने दूसरे मैच के बाद यह संकेत दिए थे कि केकेआर की तरफ से खेलने वाले तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा उनकी योजना का हिस्सा हो सकते हैं.  कोहली ने कहा था कि आपको यह पता लगाना होगा कि ऐसे कौन से गेंदबाज हैं, जो योग्यता में समान हैं. और ऐसे में आप सीनियर गेंदबाज का चुनाव करते हैं. मैं सोचता हूं कि एक शख्स ऑस्ट्रेलिया दौरे में सरप्राइज पैकेज होगा, जो गति और उछाल के साथ गेंदबाजी कर सकता है.  

Newsbeep

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूसरे मैच के पुरुस्कार वितरण समारोह में कोहली ने कहा था कि कोहली ने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है.  निश्चित ही सभी फॉर्मेटों में हमारे पास प्रतिभाशाली गेंदबाजों का होना एक शानदार बात है. वर्ल्ड कप को देखते हुए हमारे पास कई विकल्प हैं.