NDTV Khabar

Ind vs SL 3rd T20I: शॉर्दूल ठाकुर ने मैन ऑफ द मैच बनने के बाद जतायी यह इच्छा

तीसरे मुकाबले में शार्दूल ने आठ गेंदों पर दो छक्कों और एक चौके की मदद से 22 रन बना भारत को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 201 रनों का विशाल स्कोर देने में अहम भूमिका निभाई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind vs SL 3rd T20I: शॉर्दूल ठाकुर ने मैन ऑफ द मैच बनने के बाद जतायी यह इच्छा

शार्दुल ठाकुर की फाइल फोटो

पुणे:

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में अंतिम ओवरों में तेजी से रन बनाने वाले शार्दूल ठाकुर (Shardul Thakur) का कहना है कि अगर वह नीचे आकर बल्ले से योगदान दे सकते हैं तो यह टीम के लिए काफी अहम साबित होगा. तीसरे मुकाबले में शार्दूल ने आठ गेंदों पर दो छक्कों और एक चौके की मदद से 22 रन बना भारत को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 201 रनों का विशाल स्कोर देने में अहम भूमिका निभाई. और उन्हें इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. और पुरस्कार समारोह के दौरान शार्दूल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अपनी इच्छा को बयां किया.

यह भी पढ़ें: कुछ ऐसे आम से लेकर खास ने राहुल द्रविड़ को दी जन्मदिन की बधाई


शार्दूल ने शुक्रवार रात महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले गए मैच के बाद  कहा, "मुझे लगता है कि मेरे पास बल्लेबाजी करने की क्षमता है और मैं कड़ा अभ्यास कर रहा हूं. अगर मैं नंबर-8 पर बल्लेबाजी से टीम में योगदान दे सकता हूं तो यह टीम के लिए अहम है." बल्ले के बाद ठाकुर ने गेंद से भी अच्छा योगदान दिया और 19 रन देकर दो विकेट निकाले.

यह भी पढ़ें: कुछ ऐसे शिखर धवन ने कप्तान विराट कोहली को दे दी 'बड़ी टेंशन'

ठाकुर ने कहा, "मैं अपने एक्शन से, आउट स्विंगर भी डाल सकता हूं. इसलिए मेरा ध्यान गेंद को जल्दी स्विंग कराने पर होता है." शार्दूल लंबे समय से टीम में हैं और अब लगातार अंतिम-11 का हिस्सा बन रहे हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

उन्होंने कहा, "मैं टीम में पहली बार 2016 में आया था और तब से मैंने टीम के साथ वक्त गुजारा है. अब मुझे यह घर जैसा लगता है और मैं अलग महसूस नहीं करता. इसका श्रेय कप्तान और टीम प्रबंधन को जाता है"



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... राजगढ़ के थप्पड़ कांड को लेकर हाई कोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर से जवाब मांगा

Advertisement