Ind vs Sl 3rd T20I: यह भारतीय टीम खेलेगी श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में, एक बदलाव तय

Ind vs Sl 3rd T20I: यह भारतीय टीम खेलेगी श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में, एक बदलाव तय

खास बातें

  • शुक्रवार को खेला जाएगा तीसरा टी20
  • पुणे में शाम 7:00 से खेला जाएग मैच
  • भारत के पास है 1-0 की बढ़त
नई दिल्ली:

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा निर्णायक और आखिरी टी20 मुकाबला शुक्रवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (Maharashtra Cricket Association Stadium) में खेला जाएगा. भारत ने मंगलवार को दूसरा मैच 7 विकेट से जीतकर 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी. ऐसे में निर्णायक मुकाबले पर करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों की नजरें लगी हुई हैं, जो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि टीम विराट एक और सीरीज जीतकर उन्हें नए  साल का तोहफा दे. ये करोड़ों क्रिकेटप्रेमी अपनी-अपनी इलेवन का गणित लगाने में भी लगे हुए हैं. चलिए हम बताते हैं कि इस निर्णायक मुकाबले में भारतीय कप्तान किस इलेवन को मैदान पर उतारने जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:  रवि शास्त्री ने एमएस धोनी के करियर को लेकर किया बड़ा इशारा

कोहली की यह परंपरा रही है कि वह विजयी एकादश में कोई बदलाव नहीं करते. ऐसा कई बार देखा गया है. लेकिन अब जबकि पहला मैच बारिश से धुलने के कारण टीम इंडिया के पास खिलाड़ियों की लय बरकरार रखने और परखने के मौके सीमित हैं, तो हमारे सूत्रों के अनुसार टीम मैनेजमेंट ने आखिरी टी20 में एक बदलाव करने का मन बना लिया है. 

यह भी पढ़ें:  पाक‍िस्‍तान के Haris Rauf ने अब तक खेले हैं स‍िर्फ तीन फर्स्‍ट क्‍लास मैच लेक‍िन BBL में कर रहे कमाल..

सूत्र खबर दें रहे हैं कि इस मुकाबले में मुंबई के युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे को नहीं खिलाया जाएगा. इस बदलाव के पीछे पुणे की पिच का भी अलग होना है, जो तुलनात्मक रूप से स्पिनरों के ज्यादा अनुकूल है. वहीं, शिवम दुबे का दूसरे टी20 में विराट ने गेंदबाजी में बिल्कुल भी इस्तेमाल नहीं किया, जबकि उनकी बैटिंग की नौबत नहीं आई. इस तीसरे टी20 में शिवम दुबे की जगह रवींद्र जडेजा लेंगे. जडेजा टी20 वर्ल्ड कप की प्लानिंग का अहम हिस्सा हो चले हैं. और टीम मैनेजमेंट चाहता है कि जडेजा को इतना दूर ने किया जाए कि वह अपनी लय ही खो बैठें

Newsbeep

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तीसरा मुकाबला भी भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा