NDTV Khabar

IND vs SL: तीसरे वनडे से पहले श्रीलंका के लिए खुशखबरी, एंजेलो मैथ्‍यूज मुकाबले के लिए फिट

भारत-श्रीलंका के बीच रविवार को होने वाली तीसरे वनडे से पहले श्रीलंकाई खेमे में लिए अच्‍छी खबर है. मोहाली वनडे मैच में शतक लगाने वाले हरफनमौला एंजेलो मैथ्यूज मांसपेशियों की खिंचाव से उबर चुके हैं.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs SL: तीसरे वनडे से पहले श्रीलंका के लिए खुशखबरी, एंजेलो मैथ्‍यूज मुकाबले के लिए फिट

एंजेलो मैथ्‍यूज ने मोहाली वनडे मैच में शतकीय पारी खेली थी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मांसपेशियों के खिंचाव से जूझ रहे थे मैथ्‍यूज
  2. दूसरे वनडे में खेली थी शतकीय पारी
  3. अभ्‍यास सत्र में बॉलिंग और बैटिंग की
विशाखापट्टनम: भारत-श्रीलंका के बीच रविवार को होने वाली तीसरे वनडे से पहले श्रीलंकाई खेमे में लिए अच्‍छी खबर है. मोहाली वनडे मैच में शतक लगाने वाले हरफनमौला एंजेलो मैथ्यूज मांसपेशियों की खिंचाव से उबर चुके हैं और वे सीरीज के तीसरे और निर्णायक मुकाबले में चयन के लिए मौजूद रहेंगे. मैथ्यूज दूसरे वनडे मैच में शतकीय पारी के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव की परेशानी से जूझ रहे थे. वह आज टीम के अभ्यास सत्र के दौरान गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते दिखे. टीम के मैनेजर अशांका गुरुसिंघे ने कहा कि मैथ्यूज फिट हैं और निर्णायक मैच में चयन के लिये उपलब्ध रहेंगे. टीम के मैनेजर  ने कहा, ‘मैथ्यूज फिट है. पिछले मैच के आखिरी ओवरों में उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया, लेकिन, वह उससे उबर चुके हैं. उन्होंने आज नेट पर गेंदबाजी और बल्लेबाजी अभ्यास में भाग लिया. टीम के सभी 15 खिलाड़ी फिट हैं और चयन के लिये उपलब्ध हैं.’कोच निक पोथास और दूसरे कोचिंग स्टाफ की देख-रेख में तीन घंटे से ज्यादा समय तक चले अभ्यास सत्र में खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी अभ्यास किया.

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर गेंदबाज हैं कुलदीप यादव और चहल
वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम ने अपने वैकल्पिक अभ्यास सत्र को रद्द कर दिया. भारतीय टीम ने कप्तान रोहित शर्मा के दोहरे शतक के दम पर मोहाली में जीत दर्जकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की. इससे पहले धर्मशाला में खेले गये पहले मैच में श्रीलंका ने भारतीय टीम को हराकर चौंकाया था. (इनपुट: भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement