NDTV Khabar

IND VS SL: इसलिए आखिरी टी-20 मैच से बाहर हुए श्रीलंकाई पूर्व कप्तान

भारतीय दौरे में लगातार मार खा रही श्रीलंका टीम के लिए तब कोढ़ में खाज जैसे हालात हो गए, जब उसके पूर्व कप्तान चोट के कारण तीसरे टी-20 से ही नहीं, बल्कि करीब-करीब बांग्लादेश दौरे से भी बाहर हो गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND VS SL: इसलिए आखिरी टी-20 मैच से बाहर हुए श्रीलंकाई पूर्व कप्तान

खास बातें

  1. श्रीलंका टीम को एक और बड़ा झटका
  2. तीसरे-20 मुकाबले से बाहर हुए एंजेलो मैथ्यूज
  3. दूसरे टी-20 में बैटिंग करने नहीं उतरे थे
नई दिल्ली: श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण दो सप्ताह के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर हो गए हैं. ध्यान दिला दें कि शुक्रवार को इंदौर में भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए मैथ्यूज को मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी. अब जबकि श्रीलंका रविवार को आखिरी टी-20 मुकाबले में सम्मान बचाने मैदान पर उतरेगा, तो पूर्व कप्तान की फॉर्म को देखते हुए यह श्रीलंका के लिए एक बड़ा झटका है. 

भारत के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान अपने तीसरे ओवर की तीसरी गेंद फेंकते हुए मैथ्यूज को दर्द की शिकायत हुई. और वह तीसरे ओवर को पूरा किए बगैर मैदान से बाहर चले गए। इस कारण वह बल्लेबाजी के लिए टीम के साथ मैदान पर नहीं उतर पाए. श्रीलंका टीम के प्रबंधन ने मैथ्यूज की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या की पुष्टि की.

टिप्पणियां
इस कारण मैथ्यूज न केवल भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मैच से बाहर हो गए हैं, बल्कि आगामी बांग्लादेश दौरे के लिए टीम में उनकी उपस्थिति अस्पष्ट है. बहरहाल, तीसरे टी-20 मुकाबले से पहले मैथ्यूज की चोट ने पहले से हार की पारी श्रीलंकाई टीम के मनोबल पर बड़ा वार किया है. 

VIDEO :  इंदौर में दूसरा टी-20 मैच जीतने के बाद खुशी बांटते भारतीय खिलाड़ी. इसी मैच में मैथ्यूज चोटिल हुए.
आधिकारिक बयान के अनुसार, मैथ्यूज को ठीक होने में दो सप्ताह का समय लगेगा। हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि क्रिकेट मैदान पर उनकी वापसी में इससे भी अधिक समय लगता है। 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement