NDTV Khabar

IND vs SL : टेस्ट सीरीज से पहले पुजारा ने अभ्यास सत्र में जमकर बहाया पसीना

प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना 12वां दोहरा शतक (204 रन) जड़ने के बाद 182 रन की पारी खेलने वाले पुजारा ने लगभग 45 मिनट तक थ्रोडाउन का सामना किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs SL : टेस्ट सीरीज से पहले पुजारा ने अभ्यास सत्र में जमकर बहाया पसीना

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा...

कोलकाता: रणजी ट्रॉफी में लगातार दो बड़ी पारियां खेलने वाले मध्यक्रम के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाया. इस दौरान उन्हें काफी एकाग्रता के साथ बल्लेबाजी करते हुए देखा गया. प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना 12वां दोहरा शतक (204 रन) जड़ने के बाद 182 रन की पारी खेलने वाले पुजारा ने लगभग 45 मिनट तक थ्रोडाउन का सामना किया.

यह भी पढ़ें : श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले पुजारा ने कसी कमर, साउथ अफ्रीका दौरे के लिए कही ये बात

इस दौरान पुजारा को ठोस डिफेंस देखने को मिला, जबकि उन्होंने शॉर्ट पिच गेंदों के खिलाफ हुक शॉट भी खेले. इस दौरान विराट कोहली और साथियों ने भी नेट अभ्यास में हिस्सा लिया. टीम के अन्य साथी जहां सीमित ओवरों की सीरीज खेलने में व्यस्त थे, वहीं पुजारा काउंटी में नाटिंघमशर की ओर से खेले और फिर रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र का प्रतिनिधित्व किया. पुजारा के ट्रेनिंग पूरी करने के बाद बाएं हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव यादव ने थ्रोडाउन का सामना किया.

VIDEO :  टेस्ट क्रिकेट में चेतेश्वर पुजारा टॉप पर


नेट्स पर रविचंद्रन अश्विन को भी लंबे समय तक गेंदबाजी करते हुए देखा गया, जबकि इस दौरान कम होती रोशनी के बीच टीम के अन्य सदस्य ड्रेसिंग रूम लौट गए थे. भारत के इस दिग्गज ऑफ स्पिनर ने हालांकि विविधता पर काम जारी रखा और इस दौरान उन्हें कुछ लेग स्पिन गेंद फेंकते हुए भी देखा गया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement