NDTV Khabar

IND vs SL: रोहित शर्मा के 'धमाल' वाले दिन फैन ने MS धोनी के प्रति इस तरह जताया सम्‍मान

भारत और श्रीलंका के बीच कल मोहाली में खेला गया दूसरा वनडे मैच रोहित शर्मा के 'डबल धमाके' के लिए याद किया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs SL: रोहित शर्मा के 'धमाल' वाले दिन फैन ने MS धोनी के प्रति इस तरह जताया सम्‍मान

मोहाली वनडे के दौरान एक फैन सुरक्षा को अनदेखा करते हुए मैदान में घुस गया

खास बातें

  1. धोनी के पैर छूने के लिए ग्राउंड में घुस गया था एक फैन
  2. साल में यह इस तरह की तीसरी घटना है
  3. मोहाली मैच में रोहित शर्मा ने बनाया था दोहरा शतक
मोहाली:
टिप्पणियां
भारत और श्रीलंका के बीच कल मोहाली में खेला गया दूसरा वनडे मैच रोहित शर्मा के 'डबल धमाके' के लिए याद किया जाएगा. रोहित ने इस मैच में करियर की तीसरी, डबल सेंचुरी लगाई जिसकी बदौलत टीम इंडिया 141 रन के विशाल अंतर से जीत हासिल करने में सफल रही. इस मैच के दौरान रोहित के दोहरे शतक के बाद उनकी पत्‍नी रितिका का भावुक होकर जश्‍न मनाने का क्षण भी लंबे क्रिकेटप्रेमियों को अरसे तक याद रहेगा. रोहित ने अपने हाथ में पहली रिंग को चूमने के बाद रितिका की ओर इशारा किया था. रोहित शर्मा के इस शो के बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ी एक और घटना ने लोगों का ध्‍यान आकर्षित किया. मैच के दौरान एक फैन सुरक्षा की अनदेखी करते हुए मैदान में घुस गया. उसने धोनी के पैर छूने के लिए यह किया था.  
 

Meanwhile in Mohali #TeamIndia #INDvSL

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on


यह पहली बार नहीं है जब किसी फैन ने धोनी को लेकर इस तरह की दीवानगी दिखाई है. इसी वर्ष दो अन्‍य घटनाओं के दौरान भी इस विकेटकीपर बल्‍लेबाज को लेकर इस तरह का सम्‍मान दिखाया गया गया था.
 
जनवरी में इंडिया ए और इंग्‍लैंड के मैच के दौरान एक प्रशंसक ने धोनी के पैर छुए थे. घरेलू विजय हजारे ट्रॉफी के मैच के दौरान भी इसी तरह की घटना देखने में आई थी. यह अलग बात है कि इसके लिए प्रशंसकों ने सुरक्षा व्‍यवस्‍था को अनदेखा किया.

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट के बीच जीत की भूख है कॉमन दूसरा वनडे प्रारंभ होने के पहले 36 वर्षीय धोनी ने वार्मअप के दौरान उच्‍चस्‍तर की फिटनेस को दर्शाया था. स्‍ट्रेचिंग एक्‍ससाइज के बाद धोनी ने उम्र में अपने से बेहद छोटे हार्दिक पंड्या के साथ 100 मीटर की रेस लगाई थी और अच्‍छे खास अंतर से हार्दिक को पीछे छोड़ा था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement