IND vs SL: दिल्‍ली टेस्‍ट में उतरी श्रीलंका की टीम में हैं एक ही कॉलेज के चार खिलाड़ी

दिल्‍ली में टीम इंडिया के खिलाफ तीसरा टेस्‍ट खेल रही श्रीलंका टीम में एक ही कॉलेज के चार छात्र शामिल हैं.

IND vs SL: दिल्‍ली टेस्‍ट में उतरी श्रीलंका की टीम में हैं एक ही कॉलेज के चार खिलाड़ी

एंजेलो मैथ्‍यूज के अलावा करुणारत्‍ने, समरविक्रमा और रोशन सिल्‍वा भी दिल्‍ली टेस्‍ट में खेल रहे हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सेंट जोसेफ कॉलेज के चार खिलाड़ी हैं प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा
  • मैथ्‍यूज, करुणारत्‍ने, समरविक्रमा और रोशन रहे हैं कॉलेज के छात्र
  • दिल्‍ली टेस्‍ट से अपने करियर का आगाज कर रहे रोशन सिल्‍वा
नई दिल्ली:

दिल्‍ली में टीम इंडिया के खिलाफ तीसरा टेस्‍ट खेल रही श्रीलंका टीम में एक ही कॉलेज के चार छात्र शामिल हैं. श्रीलंका के सेंट जोसेफ कॉलेज के लिए शनिवार का दिन गौरवशाली रहा जब फिरोजशाह कोटला मैदान पर आज से शुरू हुए तीसरे टेस्‍ट में उसके चार पूर्व छात्रों को खिलाड़ी के रूप में एक साथ देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला. श्रीलंका की ओर से मैदान पर उतरे पूर्व कप्तान और अनुभवी एंजेलो मैथ्यूज, सलामी बल्लेबाजों दिमुथ करुणारत्‍ने, सदीरा समरविक्रम के अलावा बल्लेबाज रोशन सिल्वा इस कॉलेज के छात्र रहे हैं. यह पहला मौका है जब श्रीलंका की टेस्ट टीम में एक ही कालेज के चार खिलाड़ी खेल रहे हैं.

रोशन सिल्वा अपने करियर का पहला अंतरराष्टीय मैच खेल रहे हैं और बल्लेबाजी कोच तिलन समरवीरा ने उन्हें टेस्ट कैप सौंपी. मैथ्यूज, करुणारत्ने और समरविक्रमा मौजूदा सीरीज में अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं लेकिन अब यह देखना होगा कि दिल्ली में यह चौकड़ी क्या रंग जमाती है.

वीडियो: गावस्‍कर ने कुलदीप और चहल को बताया निडर गेंदबाज
कोटला मैदान पर 'दर्शक बनकर पहुंचा कुत्ता: भारत और श्रीलंका के बीच मैच की शुरुआत से पहले ही मैदान पर एक कुत्ता घुस आया जिस पर शुरुआत में किसी का ध्यान नहीं गया. इस समय अधिकांश खिलाडी वार्मअप के बाद डेसिंग रूम में लौट चुके थे. कुत्ता मैदान पर हालांकि ज्यादा देर नहीं टिका और इससे पहले कि मैदानकर्मी उसे बाहर निकालते वह स्वयं ही बाहर चला गया. (इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com