NDTV Khabar

IND vs SL : श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने नेट सत्र में बल्लेबाजी पर किया फोकस, अभ्यास के लिए एक घंटे पहले ही पहुंची थी टीम

श्रीलंका की टीम का अभ्यास सत्र सुबह 9 बजे शुरू होना था, लेकिन वे यहां एक घंटे पहले पहुंचे. टीम का ज्यादा ध्यान बल्लेबाजी पर रहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs SL : श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने नेट सत्र में बल्लेबाजी पर किया फोकस, अभ्यास के लिए एक घंटे पहले ही पहुंची थी टीम

अभ्यास सत्र के दौरान श्रीलंकाई खिलाड़ी. (पीटीआई)

खास बातें

  1. ईडन गार्डंस पर श्रीलंकाई टीम ने चार घंटे तक अभ्यास किया
  2. श्रीलंकाई टीम का ज्यादा ध्यान बल्लेबाजी पर रहा
  3. इसी मैदान पर 16 नवंबर को पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा
कोलकाता:

भारत के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले श्रीलंका की टीम अभ्यास सत्र के लिए ईडन गार्डंस पर समय से एक घंटे पहले पहुंची और चार घंटे तक अभ्यास किया. श्रीलंका की टीम का अभ्यास सत्र सुबह 9 बजे शुरू होना था, लेकिन वे यहां एक घंटे पहले पहुंचे. टीम का ज्यादा ध्यान बल्लेबाजी पर रहा. बल्लेबाजी अभ्यास कोच थिलन समरवीरा की देख-रेख में खिलाड़ियों ने किया.

यह भी पढ़ें : श्रीलंका नहीं, दक्षिण अफ्रीका दौरा टीम इंडिया की असल चुनौती : अजहर

कप्तान दिनेश चंदीमल और दूसरे बल्लेबाजों को स्पिन गेंदबाजी का सामना पैडल स्विप और रिवर्स स्विप की मदद से करते देखा गया. रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के खिलाफ ये कारगर हथियार हो सकता है. अभ्यास के बाद बल्लेबाजों को समरवीरा के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. कोच ने सभी बल्लेबाजों से व्यक्तिगत बातचीत की.


यह भी पढ़ें : IND vs SL : टेस्ट सीरीज से पहले पुजारा ने अभ्यास सत्र में जमकर बहाया पसीना

श्रीलंका की टीम यहां पहला टेस्ट शुरू होने से 8 दिन पहले ही पहुंच गई थी. उन्होंने बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच भी खेला. टीम ने अभ्यास मैच के बाद एक दिन विश्राम किया और ईडन गार्डंस में यह उनका पहला अभ्यास सत्र था. इसी मैदान पर 16 नवंबर को वे पहली बार टेस्ट मैच खेलेंगे.

टिप्पणियां

VIDEO : मैदान पर की बदसलूकी तो पड़ेगा महंगा

श्रीलंका की टीम 2009 के बाद पहली बार भारत का दौरा कर रही है. पिछली बार तीन मैचों की सीरीज को उन्होंने 2-0 से गंवाया था. इस दौरे पर टीम तीन टेस्ट के बाद तीन एकदिवसीय और तीन टी20 अंतराष्ट्रीय मैच भी खेलेगी. दौरे का समापन मुंबई में टी-20 मैच के साथ 24 दिसंबर को होगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement