NDTV Khabar

रवींद्र जडेजा का 'छक्का बोल'...यहां जड़े एक ओवर में 6 छक्के !

भारतीय टीम के ऑलराउंडर और टेस्ट क्रिकेट के टॉप गेंदबाज रवींद्र जडेजा भले ही वन-डे टीम से बाहर चल रहे हों, लेकिन उन्होंने बहुत ही धमाकेदार अंदाज में सेलेक्टरों और विराट कोहली को आवाज दी है!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रवींद्र जडेजा का 'छक्का बोल'...यहां जड़े एक ओवर में 6 छक्के !

रवींद्र जडेजा (ऑलराउंडर, टीम इंडिया)

खास बातें

  1. रवींद्र जडेजा भी बन गए सिक्सर किंग!
  2. रवींद्र जडेजा=6,6,6,6,6,6
  3. जडेजा की विराट आवाज !
नई दिल्ली:

भारतीय टीम के ऑलराउंडर और टेस्ट क्रिकेट के टॉप गेंदबाज रवींद्र जडेजा ने सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन इंटर डिस्ट्रिक्ट टी20 टूर्नामेंट के एक मैच में 6 गेंदों में 6 छक्के लगाकर टीम इंडिया के  नियमित कप्तान और कोच रवि शास्त्री को अच्छा संदेश दिया है. राजकोट में खेले गए मुकाबले में जडेजा ने जामनगर की तरफ से खेलते हुए अमरेली के विरुद्ध 69 गेंदों में 154 रनों की धमाकेदार पारी खेली. उनकी टीम ने 121 रनों की एकतरफा जीत हासिल की. रवींद्र जडेजा ने 15वें ओवर में नीलम वामजा की 6 गेंदों पर लगातार 6 छक्के लगाए.
 


रवींद्र जडेजा की धुआंधार पारी की बदौलत जामनगर ने 20 ओवरों में 239/6 का विशाल स्कोर बनाया, जिसके जवाब में अमरेली की टीम 118 रन ही बना सकी. जडेजा ने अपनी पारी में 15 चौके और 10 छक्के लगाए और 154 में से 120 रन सिर्फ बाउंड्री की मदद से बनाया. जडेजा जामनगर की तरफ से ओपनिंग करने आये थे और 19वें ओवर में आउट हुए. ध्यान दिला दें कि रवींद्र जडेजा के नाम प्रथम श्रेणी क्रिकेट में भी तीन तिहरे शतक का शानदार रिकॉर्ड दर्ज़ है. रवींद्र जडेजा फिलहाल भारत की एकदिवसीय और टी20 टीम से बाहर चल रहे हैं और सिर्फ टेस्ट टीम के नियमित सदस्य हैं. भारत के लिए जडेजा ने आखिरी एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था और उसके बाद से अश्विन के साथ सीमित ओवर क्रिकेट से उन्हें दूर कर दिया गया है।
 
VIDEO : इसी साल रवींद्र जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ किया था शानदार प्रदर्शन

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेने के बाद जडेजा अब जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जनवरी में होने वाली टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेंगे। अब देखना है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर होने वाली एकदिवसीय और टी20 सीरीज के लिए टीम में उनकी वापसी होती है या नहीं?
टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement