IND VS SL TRI SERIES: तमिलनाडु के विजय शंकर को मौका, दिनेश कार्तिक व ऋषभ पंत दोनों टीम में

टीम में दोनों विकेटकीपर मतलब दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत हैं. लेकिन विकेटकीपिंग दिनेश कार्तिक करेंगे. 

IND VS SL TRI SERIES: तमिलनाडु के विजय शंकर को मौका, दिनेश कार्तिक व ऋषभ पंत दोनों टीम में

ऋषभ पंत को भी मौका मिलना तय है.

खास बातें

  • दीपक हुड्डा और मोहम्मद सिराज को मौका नहीं
  • दिनेश कार्तिक संभालेंगे विकेट के पीछे की जिम्मेदारी
  • वॉशिंगटनसुंदर और शार्दुल ठाकुर टीम में
नई दिल्ली:

 निधास टी20 ट्रॉफी के पहले लीग मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम पूरी तरह युवाओं से सुसज्जित नजर आ रही है. केएल राहुल को इलेवन से बाहर रखा गया है, तो वहीं तमिनलाडु के ऑलराउंडर विजय शंकर अपने करियर का पहला टी-20 मैच खेल रहे हैं, जबकि टीम इंडिया में शामिल छह में से दो और युवाओं को फिलहाल टीम प्रबंधन आराम देता ही नजर आ रहा है.वहीं, टीम में दोनों विकेटकीपर मतलब दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत हैं. लेकिन विकेटकीपिंग दिनेश कार्तिक करेंगे. 
 

वैसे नेट अभ्यास से साफ है कि करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को ऋषभ पंत का कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिल सकता है, जो उन्होंने कुछ दिन पहले ही विजय हजारे ट्रॉफी में दिखाया था. बता दें कि 15 फरवरी को ऋषभ पंत ने विजय हजारे ट्रॉफी में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ 93 गेंदों पर 135 रन की पारी खेली थी. इसमें उन्होंने 5 छक्के जड़े थे. यही पारी टी-20 टीम में उनकी वापसी का सबब बनी. और कुछ ऐसे ही तेवरों में ऋषभ पंत कोलंबों में दिखाई पड़ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: NIDAHAS TROPHY: आपातकाल का असर नहीं, श्रीलंका बोर्ड ने कहा, जारी रहेगी ट्राई सीरीज

वहीं नेट अभ्यास के दौरान कुछ युवाओं का बिल्कुल भी इस्तेमाल नहीं किया गया. न तो कोचिंग स्टॉफ ने उनसे बल्लेबाजी ही कराई, तो गेंदबाज का इस्तेमाल कम किया गया. इससे साफ है कि टीम मैनेजमेंट श्रीलंका के खिलाफ शुरुआती मुकाबले में फाइनल इलेवन को लेकर पूरी तरह से स्पष्ट है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मैच से पहले तमिलनाडु के ऑलराउंडर विजय शंकर को टी-20 इंटरनेशनल कैप दी गई. 

दीपक हुड्डा और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को टीम मैनेजमेंट ने मौका नहीं दिया. वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया है.