IND vs WI 1st ODI: टीम इंडिया की 8 विकेट की धमाकेदार जीत पर यह बोले दिग्‍गज क्रिकेटर...

IND vs WI 1st ODI: टीम इंडिया की 8 विकेट की धमाकेदार जीत पर यह बोले दिग्‍गज क्रिकेटर...

सहवाग ने वनडे में छह बार 150+ का स्‍कोर बनाने के लिए रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मैच में विराट कोहली और रोहित शर्मा ने जमाए शतक
  • टीम इंडिया ने 300+ का स्‍कोर आसानी से चेज किया
  • सहवाग, कैफ, लक्ष्‍मण हरभजन ने जीत पर दी बधाई
नई दिल्‍ली:

भारतीय टीम ने वेस्‍टइंडीज को 8 विकेट से हराकर पांच मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. मैच में पहले बैटिंग करते हुए इंडीज टीम ने 50 ओवर में 322 रन का विशाल स्‍कोर बनाया. जवाब में विराट कोहली और रोहित शर्मा ने शतक जमाते हुए मैच को एकदम एकतरफा बना दिया. भारत टीम ने करीब आठ ओवर शेष रहते हुए लक्ष्‍य केवल दो विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. विराट ने मैच में 140 और रोहित शर्मा ने नाबाद 152 रन की बेहतरीन पारी खेली. मैच के बाद देश के कुछ दिग्‍गज क्रिकेटरों ने भारतीय टीम के प्रदर्शन को जमकर सराहा. इन्‍होंने रोहित शर्मा  और विराट के प्रदर्शन को बेहद खास माना.

Asia Cup: India vs Pakistan से पहले सहवाग ने किया मज़ेदार ट्वीट, कहा - पति को पहचानो

 

 

 

 

अपने रोचक ट्वीट से क्रिकेटप्रेमियों का भरपूर मनोरंजन करने वाले वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, 'डबल धमाका. कोहली और रोजिहत ने इसे बेहद आसान बना डाला. @ImRo45, आपको छठे 150+ स्‍कोर के लिए बधाई. वे ऐसा करने वाले पहले बल्‍लेबाज है. शानदार उपलब्धि.' पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण ने ट्वीट किया, 'बेहतरीन जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई. कोहली की रनों के लिए भूख और प्रदर्शन में स्थिरता असाधारण है, रोहित शर्मा में गजब की क्‍लास है. गुवाहाटी के दर्शकों को बेहतरीन मैच देखने को मिला.' टीम इंडिया के लिए खेल चुके विनय कुमार ने लिखा, 'दुनिया के दो शीर्ष बल्‍लेबाजों की शानदार बैटिंग. आप दोनों ने बल्‍लेबाजों को बेहद आसान बना दिया है. शतक पूरा करने के लिए दोनों को बधाई.'

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा-आईसीसी की वनडे रैकिंग में नंबर वन और नंबर टू बल्‍लेबाज के बीच क्‍या साझेदारी हुई. जब ये दोनों साथ खेलते हैं तो इन्‍हें रोकने वाला कोई नहीं होता. दो महान शतक और एक बेहद बड़ी साझेदारी. पूर्व क्रिकेटर मोहम्‍मद कैफ ने लिखा, भारत के लिए जीत काफी आसान रही. रोहित शर्मा को वनडे में 150+ के छह स्‍कोर बनाने के लिए बधाई. वे जब बैटिंग करते हुए तो बल्‍लेबाजी बेहद आसान लगती है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com