NDTV Khabar

Ind vs Wi 1st ODI: बैटिंग कोच Vikram Rathour ने बतायी ऋषभ पंत का समर्थन करने की वजह

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind vs Wi 1st ODI: बैटिंग कोच Vikram Rathour ने बतायी ऋषभ पंत का समर्थन करने की वजह

विक्रम राठौर और ऋषभ पंत की फाइल फोटो

चेन्नई:

भारतीय बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का समर्थन करते हुए कहा है कि उनमें ढेर सारी प्रतिभा है. उन्होंने कहा कि पंत अगर एक बार रन बनाना शुरू कर देते हैं तो वह एक बड़ा खिलाड़ी बन जाएंगे. भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज का सामना करेगी. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस समय क्रिकेट पंडितों और मीडिया के निशाने पर हैं. पंत उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पा रहे है और उनके प्रदर्शन में भी निरंतरता नहीं है. 

यह भी पढ़ें:  कुछ ऐसे Bhuvneshwar Kumar की चोट ने एनसीए की कार्य प्रणाली की पोल खोल दी


राठौर ने मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हम उन पर (पंत पर) इसलिए चर्चा कर रहे हैं क्योंकि उनके अंदर काफी क्षमता है और हर किसी का मानना है कि वह किसी भी टीम के लिए एक्स-फेक्टर बन सकते हैं." उन्होंने कहा, "चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन ने उनका समर्थन किया है क्योंकि हम सभी का मानना है कि वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं. एक बार अगर वह रन बनाना शुरू कर देते हैं तो मुझे विश्वास है कि वह एक बड़ा खिलाड़ी बन जाएंगे"

यह भी पढ़ें: अब टीम विराट की नजर पहले मैच के साथ ही वनडे सीरीज कब्जाने पर

ऐसा माना जाता है कि भारतीय टीम चेज करने में माहिर है. लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 में टीम 171 रन का बचाव नहीं कर पाई थी. भारतीय बल्लेबाजी कोच ने कहा, "मुझे लगता है कि जब लक्ष्य का पीछा करने की बात आती है तब हम दुनिया की नंबर -1 टीम हैं. आप पहले बल्लेबाजी करते हैं तो फिर दूसरे तरह की बात होती है."

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी जान  लीजिए, स्पेशल स्टोरी. 

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, "जब टारगेट का पीछा करते हैं तो फिर हमें अपने गेम प्लान के बारे में अच्छे से पता होता है. हमने पिछली बार अच्छी बल्लेबाजी की थी और हम उसे कायम रखना चाहते हैं."


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को समझाई जीत की रणनीति

Advertisement