NDTV Khabar

Ind vs Wi 1st T20I: शानदार जीत, पर युवराज सिंह ने उठायी टीम विराट पर उंगली

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind vs Wi 1st T20I: शानदार जीत, पर युवराज सिंह ने उठायी टीम विराट पर उंगली

युवराज सिंह की फाइल फोटो

हैदराबाद:

भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गए पहले पहले टी20 (Ind vs Wi 1st T20) में विंडीज के ऊपर छह विकेट से जीत हासिल की. एक ऐसी जीत, जिसकी चर्चा हर कोई कर रहा है. और हर कोई चर्चा कर रहा है विराट कोहली की. निश्चित तौर  पर यह जीत विंडीज पर मनोवैज्ञानिक वार जरूर करेगी, जिसका असर आगे के मैचों में देखने को मिलेगा, लेकिन इसके बावजूद युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने टीम पर निशाना साधा है. और युवराज सिंह की यह आलोचना जायज है. हालांकि ऐसा कभी-कभी ही होता है. और भारतीय टीम में भी आखिर इंसान ही खेल रहे हैं!! उम्मीद है कि टीम इंडिया पर युवराज की बात का असर होगा. 

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत को इस तरह की बातों की अनदेखी करनी होगी, सौरव गांगुली ने कहा


युवराज सिंह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में खराब फील्डिंग को लेकर मेजबान टीम की आलोचना की है. मैच में भारतीय फील्डरों ने काफी खराब फील्डिंग की और कई कैच छोड़े. वाशिंगटन सुंदर और रोहित शर्मा ने भी कई कैच छोड़े, जबकि कप्तान विराट कोहली ने भी कैच टपकाए. वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने भारतीय टीम की खराब फील्डिंग का भरपूर फायदा उठाते हुए 20 ओवरों में 207 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया. भारत ने हालांकि इस स्कोर को सफलतापूर्वक हासिल कर लिया

यह भी पढ़ें: अब्‍दुल रज्‍जाक के जसप्रीत बुमराह को लेकर 'बचकाना' बयान पर Irfan Pathan का पलटवार

युवराज ने ट्वीटर पर लिखा, "आज मैदान पर भारतीय टीम का बेहद खराब प्रदर्शन. युवा खिलाड़ियों ने काफी देर बाद रिएक्ट किया. क्या यह ज्यादा क्रिकेट का असर है? अब यह ज्यादा क्रिकेट का असर तो नहीं ही कहा जा सकता. बांग्लादेश सीरीज के बाद अच्छा खासा आराम का समय मिला है. और खिलाड़ियों ने भी इसे लेकर कोई शिकायत नहीं की. 

टिप्पणियां

VIDEO: हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे में दूसरे टेस्ट से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली. 

अब आलोचकों की नजरें टीम इंडिया की फील्डिंग पर हैं. देखते हैं कि रविवार को तिरुअनंतपुरम में क्या देखने को मिलता है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement