NDTV Khabar

Ind vs Wi 2nd T20I: स्थानीय प्रशंसकों को संजू सैमसन के खेलने की उम्मीद, लेकिन...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind vs Wi 2nd T20I: स्थानीय प्रशंसकों को संजू सैमसन के खेलने की उम्मीद, लेकिन...

संजू सैमसन केरल के लिए रणजी ट्रॉफी खेलते हैं

तिरुवनंतपुरम:

भारत और विंडीज के बीच दूसरा टी-20 मैच यहां के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा और इस मैच से पहले सभी की जुबान पर एक ही सवाल है कि क्या स्थानीय खिलाड़ी संजू सैमसन (Sanju Samson) को टीम में जगह मिलेगी. सैमसन को बांग्लादेश के खिलाफ भी टी-20 में चुना गया था, लेकिन वह अंतिम-11 में जगह नहीं बना पाए थे. विंडीज सीरीज के लिए उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था लेकिन शिखर धवन के चोटिल होने के बाद उन्हें टीम में वापस बुलाया गया. अब चूंकि दूसरा टी-20 सैमसन (Sanju Samson) के घर में ही होना, ऐसे में स्थानीय प्रशंसकों की चाहत है कि सैमसन को मौके मिले और वह इस बात को लेकर भी आश्वस्त हैं कि सैमसन को रविवार को मौका मिलेगा.

यह भी पढ़ें:  इसलिए विराट कोहली ने युवाओं से की उनकी बल्लेबाजी का पहला हिस्सा न देखने की अपील


एयरपोर्ट पर टीम का इंतजार कर रहे युवा क्रिकेट प्रशंसकों के एक ग्रुप ने कहा, "लोकेश राहुल ने पहले मैच में अच्छा किया था, लेकिन हमें फिर भी उम्मीद है कि हमारे संजू सैमसन को अंतिम-11 में जगह मिलेगी क्योंकि वह किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. हमारी एक ही चिंता है कि क्या हम पूरे 20 ओवर का मैच देख पाएंगे या नहीं क्योंकि बारिश की आशंका है." पिच क्यूरेटर बीजू ने बारिश से पैदा होने वाली समस्याओं को लेकर कहा कि स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम इतना असरदार है कि ग्राउंड स्टाफ को बारिश के बाद मैच दोबारा शुरू करने के लिए सिर्फ 30 मिनट चाहिए होंगे. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने बेहतरीन जीत के बाद युवाओं को दिया बहुत ही खास संदेश
 
बीजू ने कहा, "टर्फ के अंदर 3500 पाइप हैं और जैसे ही पानी नीचे जाएगा वैसे ही वो बाहर भी चला जाएगा. अगर मैच वाले दिन भी मैच  दौरान बारिश होती है, तो हमें मैच को दोबारा शुरू करने के लिए सिर्फ 30 मिनट चाहिए होंगे."सैमसन केरल के सिर्फ तीसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने भारतीय टीम में जगह बनाई है. उनसे पहले टीनू योहाना और एस.श्रीसंत राष्ट्रीय टीम के लिए खेल चुके हैं.

यह इस मैदान पर तीसरा मैच है.सात नवंबर 2017 को भारत और न्यूजीलैंड की टीमों ने यहां पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था जो टी-20 था लेकिन बारिश के कारण आठ ओवर प्रति पारी का हो गया था. इसके बाद दूसरा मैच वनडे खेला गया था जो भारत और विंडीज के बीच में ही खेला गया था. यह वनडे मैच एक नवंबर 2018 का खेला गया था.

टिप्पणियां

VIDEO: पिंक बॉल बनने की कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

बहरहाल, जहां संजू सैमसन के खेलने की उम्मीद स्थानीय प्रशंसकों को है, तो हम साफ कर दें कि हमारे सूत्रों के मुताबिक सैमसन को मौका मिलने की उम्मीद न के बराबर ही है. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रधानमंत्री जी सरकारी नौकरी परीक्षा पर चर्चा कब होगी ?

Advertisement