NDTV Khabar

Ind vs WI 2nd T20I: तो मैच की तस्वीर एकदम उलट होती, शिवम दुबे ने कहा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind vs WI 2nd T20I: तो मैच की तस्वीर एकदम उलट होती, शिवम दुबे ने कहा
तिरुवंनतपुरम:

हरफनमौला खिलाड़ी शिवम दुबे (Shivam Dube) का मानना है कि दूसरे टी-20 मैच (Ind vs WI 2nd T20I)  में हारने के बाद भारतीय टीम मुंबई में खेले जाने वाले आखिरी टी-20 मैच में दमदार वापसी करते हुए वेस्टइंडीज पर जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम करेगी. भारत ने हैदराबाद में खेले गए पहले टी-20 मैच में विंडीज को मात दे 1-0 की बढ़त ले ली जिसे रविवार को विंडीज ने बराबरी पर ला दिया. विंडीज ने यहां खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत को मात दे सीरीज 1-1 से बराबर कर ली. इस मैच में दुबे ने अपने करियर का पहला अर्धशतक जमाते हुए 54 रन बनाए, लेकिन विंडीज के लेंडल समिंस ने 67 रनों की नाबाद पारी खेल अपनी टीम को जीत दिला दुबे के पहले अर्धशतक के जश्न को फीका कर दिया.

यह भी पढ़ें:  विराट कोहली ने बेहतरीन जीत के बाद युवाओं को दिया बहुत ही खास संदेश


मैच के बाद दुबे ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "यह मेरे लिए खास था क्योंकि मैंने अपनी तरफ से भारत के लिए पहली बार 50 रन बनाए थे, लेकिन मैं खुश नहीं हूं क्योंकि मैच जीतना ज्यादा जरूरी है." भारत ने पहले मैच में कैच छोड़े थे और दूसरे मैच में भी. भारतीय टीम की फील्डिंग पर बात करते हुए दुबे ने कहा, "हां, हमने कुछ कैच छोड़े लेकिन यह खेल का हिस्सा है, उन्होंने भी कुछ कैच छोड़े थे, लेकिन मुझे लगता है कि हमारी टीम सर्वश्रेष्ठ है."

यह भी पढ़ें:  कुछ यह जवाब दिया विराट कोहली ने सर विव रिचर्ड्स को अपनी तारीफ पर

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, "जो कैच छोड़े अगर वो पकड़े जाते तो इससे सब कुछ बदल सकता था. हम आज मैच हारे हैं लेकिन हम अगले मैच में दमदार वापसी करेंगे." वहीं विंडीज के गेंदबाज हेडन वॉल्स ने कहा कि मेहमान टीम अंतिम मैच में अपनी जान झोंक देगी और सीरीज जीतेगी.

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, "मुख्य बात सीरीज जीतना है और मेरे लिए लक्ष्य यही है कि हम सीरीज जीतें और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ कर इसमें अपना योगदान दूं."


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Jhund Teaser: अमिताभ बच्चन की 'झुंड' का टीजर रिलीज, 'सैराट' के डायरेक्टर का दिखा पॉवरफुल अंदाज

Advertisement