NDTV Khabar

Ind vs Wi 2nd T20I: यह भारतीय इलेवन खेलेगी दूसरे टी20 मुकाबले में, बस यह एक ही बदलाव होगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ind vs Wi 2nd T20I: यह भारतीय इलेवन खेलेगी दूसरे टी20 मुकाबले में, बस यह एक ही बदलाव होगा

उम्मीद है कि टीम इंडिया तिरुवनंतपुरम में ही सीरीज कब्जा लेगी

तिरुवनंतपुरम:

टीम इंडिया रविवार को मेहमान विंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मुकाबला खेलने जा रही है. पहले मैच के रोमांचक परिणाम ने सीरीज में जान डाल दी है, यो यही वजह है कि तिरुवनंतपुरम के क्रिकेटप्रेमियों में मुकाबले को लेकर बहुत ही जोरों का उत्साह है. यहां सभी को विराट कोहली के साथ-साथ रोहित शर्मा की आतिशी बल्लेबाजी का बेसब्री से इंतजार है. स्थानीय क्रिकेटप्रेमी इस बात की भी उम्मीद कर रहे हैं कि लोकल हीरो संजू सैमसन को इस मैच में टीम मैनेजमेंट मौका दे सकता है. 

यह भी पढ़ें:  विराट कोहली ने बेहतरीन जीत के बाद युवाओं को दिया बहुत ही खास संदेश


लेकिन हमारे सूत्रों के अनुसार इस मुकाबले में भी संजू को मौका नहीं ही मिलने जा रहा, लेकिन एक बदलाव का मन विराट और कोच रवि शास्त्री ने मन बना लिया है. और यह बदलाव होने जा रहा है बॉलिंग डिपार्टमेंट में. अब जब मैनेजमेंट लगातार खिलाड़ियों को बदल-बदलकर परख रहा है. और कोहली कह ही चुके हैं कि तीन सीमरों की टीम में टी20 वर्ल्ड कप के लिए जगह लगभग पक्की हो चुकी है. और सिर्फ एक ही जगह बाकी है. 

यह भी पढ़ें:  इसलिए विराट कोहली ने युवाओं से की उनकी बल्लेबाजी का पहला हिस्सा न देखने की अपील

मगर, दूसरे मुकाबले में इस संभावित बदलाव का कारण यही नहीं है. एक कारण यह भी है कि दीपक चाहर दूसरे मुकाबले में हैदराबाद में खासे महंगे साबित हुए. दीपक ने 4 ओवरों के कोटे में 55 रन लुटा दिए थे. हालांकि, शुरुआत में उन्हें विकेट मिला जरूर, लेकिन उसके बाद से विंडीज बल्लेबाजों ने उन्हें लगातार निशाना बनाया. 

VIDEO: पिंक बॉल बनने की कहानी जान लीजिए, स्पेशल स्टोरी.

यही वजह है कि अब दूसरे टी20 में भारतीय मैनेजमेंट ने मोहम्मद शमी के रूप में एक बदलाव करने का निर्णय ले लिया है. चलिए इलेवन के बारे में जान लीजिए: 

टिप्पणियां

विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, शिबम दुबे, भुवनेश्वर कुमार, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद शमी और युजवेंद्र चहल


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement