NDTV Khabar

IND vs WI 3rd ODI: 'सर' जडेजा की बैट‍िंग से खुश हुए BCCI प्रमुख सौरव गांगुली, क‍िया यह ट्वीट...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs WI 3rd ODI: 'सर' जडेजा की बैट‍िंग से खुश हुए BCCI प्रमुख सौरव गांगुली, क‍िया यह ट्वीट...

IND vs WI 3rd ODI: सौरव गांगुली ने रवींद्र जडेजा की बैट‍िंग में आए सुधार को सराहा है

खास बातें

  1. रवींद्र जडेजा ने खेली नाबाद 39 रन की पारी
  2. सौरव बोले, जडेजा की बैट‍िंग में सुधार अहम
  3. दबाव के क्षणों में अच्‍छी बैट‍िंग के ल‍िए बधाई

IND vs WI 3rd ODI: टीम इंड‍िया ने वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली है. सीरीज के पहले वनडे मैच में वेस्‍टइंडीज ने 8 व‍िकेट से जीत हास‍िल की थी, पहले वनडे में म‍िली इस अप्रत्‍याश‍ित हार के बाद व‍िराट कोहली ब्र‍िगेड ने अपने खेल का स्‍तर ऊंचा उठाया और अगले दोनों मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली. कटक में खेले गए तीसरे मैच (India vs West Indies 3rd ODI) में जहां व‍िराट कोहली, रोह‍ित शर्मा और केएल राहुल ने अर्धशतक जमाए, वहीं आख‍िरी क्षणों में रवींद्र जडेजा और शारदुल ठाकुर की जोड़ी ने अहम पार‍ियां खेलते हुए टीम इंड‍िया की जीत सुन‍िश्‍च‍ित की. 'सर' जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 31 गेंदों पर नाबाद 39 रन बनाकर भारतीय जीत में अहम भूम‍िका न‍िभाई. जडेजा की इस पारी से भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)के अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) भी बेहद प्रभाव‍ित हुए हैं. गांगुली ने कहा क‍ि इस हरफनमौला खिलाड़ी की बल्लेबाजी में सुधार भविष्य में भारतीय टीम के लिए काफी अहम होगा.

वनडे क्रिकेट में जडेजा अब तक 11 अर्धशतक लगा चुके है. रव‍िवार को उन्‍होंने व‍िराट कोहली के आउट होने के बाद अपनी ज‍िम्‍मेदारी का बखूबी न‍िर्वाह क‍िया और शारदुल ठाकुर के साथ सातवें व‍िकेट के ल‍िए अव‍िज‍ित 30 रन की साझेदारी करते हुए जीत की राह बनाई. गांगुली ने बीसीसीआई को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘‘एक और जीत. दबाव के क्षण में अच्छी बल्लेबाजी के लिए बधाई. बल्ले से जडेजा के प्रदर्शन में सुधार काफी अहम है.'


टिप्पणियां

जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर गांगुली की संतुष्टि समझी जा सकती है क्योंकि करियर की शुरूआत में उन पर आखिरी ओवरों में बड़े शॉट खेलने में नाकाम करने का आरोप लगते रहा है. पिछले कुछ वर्षों में हालांकि उनमें बदलाव आया है और उन्होंने वनडे में 2000 से ज्यादा (2188) रन बनाये है जबकि टेस्ट में उनके बल्ले से 1844 रन आए हैं. जडेजा ने टेस्ट क्र‍िकेट में एक शतक और 14 अर्धशतक भी लगाए हैं.

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कीं शहनाज गिल, कॉलर पकड़कर करने लगीं पिटाई- देखें Video

Advertisement