NDTV Khabar

IND vs WI 3rd ODI: व‍िराट कोहली ने शारदुल ठाकुर की मराठी में की तारीफ तो फैंस के आए ये ट्वीट...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs WI 3rd ODI: व‍िराट कोहली ने शारदुल ठाकुर की मराठी में की तारीफ तो फैंस के आए ये ट्वीट...

IND vs WI 3rd ODI: व‍िराट कोहली ने शारदुल ठाकुर की बैट‍िंग की जमकर प्रशंसा की

खास बातें

  1. मैच में चार व‍िकेट से जीती टीम इंड‍िया
  2. शारदुल ने मुश्‍क‍िल क्षणों में बनाए नाबाद 17 रन
  3. सीरीज 2-1 के अंतर से भारतीय टीम के नाम रही
कटक:

IND vs WI 3rd ODI: वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ तीसरे और न‍िर्णायक वनडे (India vs West Indies 3rd ODI) में भारतीय टीम ने चार व‍िकेट से जीत हास‍िल की. इस जीत के साथ ही व‍िराट ब्र‍िगेड ने तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है. मैच के वेस्‍टइंडीज के 315 रन के स्‍कोर का पीछा करते हुए एक समय टीम इंड‍िया ने 286 के स्‍कोर पर छठा व‍िकेट गंवा द‍िया था. छठे व‍िकेट के रूप में व‍िराट कोहली के आउट होने से भारतीय खेमे में च‍िंता हो गई थी, लेक‍िन सातवें व‍िकेट के ल‍िए रवींद्र जडेजा और शारदुल ठाकुर ने नाबाद 30 रन जोड़ते हुए टीम को जीत तक पहुंचा द‍िया. रवींद्र जडेजा ने 31 गेंदों पर 39 (चार चौके) और शारदुल ने छह गेंदों पर दो चौकों और एक छक्‍के की मदद से नाबाद 17 रन बनाए. मैच के बाद व‍िराट कोहली (Virat Kohli) ने शारदुल ठाकुर (Shardul Thakur) की बेखौफ बैट‍िंग की जमकर प्रशंसा की और उनकी प्रशंसा में मराठी में ट्वीट भी क‍िया. शारदुल घरेलू क्र‍िकेट में मुंबई की ओर से खेलते हैं.

PAK vs SL 2nd Test: नसीम शाह की गेंदबाजी के आगे श्रीलंका का समर्पण, 263 रन से हारा


मराठी में क‍िए गए व‍िराट के इस ट्वीट को लेकर प्रशंसकों की शानदार प्रत‍िक्र‍िया देखने को म‍िली. व‍िराट (Virat Kohli) के इस ट्वीट की तारीफ में फैंस के जवाबी ट्वीट पर भी नजर डाल लीज‍िए..

टिप्पणियां

कटक के इस मैच में पहले बैट‍िंग करते हुए इंडीज टीम ने न‍िर्धार‍ित 50 ओवर में 5 व‍िकेट खोकर 315 रन बनाए, जवाब में टीम इंड‍िया ने रोह‍ित शर्मा, केएल राहुल और कप्‍तान व‍िराट कोहली के अर्धशतकों की मदद से टारगेट 6 व‍िकेट खोकर हास‍िल कर ल‍िया. रोह‍ित ने 63, केएल राहुल ने 77 और व‍िराट कोहली ने 85 रनों का योगदान द‍िया. व‍िराट कोहली को मैच और रोह‍ित शर्मा (Rohit Sharma)को सीरीज का सर्वश्रेष्‍ठ ख‍िलाड़ी घोष‍ित क‍िया गया.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पाकिस्तान, बांग्लादेश के मुस्लिम घुसपैठियों को निकालने के लिए केंद्र सरकार को समर्थन देंगे : राज ठाकरे

Advertisement