NDTV Khabar

IND vs WI 3rd ODI: व‍िराट कोहली बोले, 'आख‍िरी क्षणों में आउट हुआ तो मुझे खुद पर काफी गुस्‍सा आ रहा था'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs WI 3rd ODI: व‍िराट कोहली बोले, 'आख‍िरी क्षणों में आउट हुआ तो मुझे खुद पर काफी गुस्‍सा आ रहा था'

IND vs WI 3rd ODI: व‍िराट कोहली ने मुश्‍क‍िल क्षणों में रवींद्र जडेजा और शारदुल ठाकुर की बैट‍िंग की सराहना की

खास बातें

  1. कहा-जडेजा के क्रीज पर रहने से उम्‍मीद बनी हुई थी
  2. न‍िर्णायक ओवरों ने जड्डू-शारदुल ने जोरदार बैट‍िंग की
  3. पोलार्ड बोले-हम भारतीय बल्‍लेबाजों को रोक नहीं सके
कटक:

India vs West Indies 3rd ODI: टीम इंड‍िया के कप्‍तान व‍िराट कोहली (Virat Kohli) ने वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ तीन मैचों की सीरीज में जीत हास‍िल करने पर खुशी जताई. उन्‍होंने कहा, 'कटक वनडे मैच में आख‍िरी क्षणों में जब मैं आउट हो गया था तो मुझे खुद पर काफी गुस्सा आ रहा था. इसके साथ ही मैं नर्वस भी था, लेक‍िन रवींद्र जडेजा के क्रीज़ पर रहने से उम्मीद थी कि हम अभी मुकाबले से बाहर नही हुए हैं.' व‍िराट ने कहा क‍ि न‍िर्णायक ओवर में ज‍िस तरह से जडेजा और शारदुल ठाकुर ने बैट‍िंग की, वह काब‍िलेतारीफ है. उन्‍होंने युवा तेज गेंदबाज शारदुल की बैट‍िंग की खासतौर पर तारीफ की और कहा क‍ि इन दोनों से (जडेजा और शारदुल) से आगे भी काफी उम्‍मीद है.

IND vs WI 3rd ODI: रोह‍ित शर्मा ने तोड़ा सनथ जयसूर्या का 22 साल पुराना र‍िकॉर्ड..


व‍िराट को मैच और रोह‍ित शर्मा को सीरीज का सर्वश्रेष्‍ठ ख‍िलाड़ी घोष‍ित क‍िया गया. रोहित (Rohit Sharma)ने कहा कि हमें खुशी है क‍ि क‍ि  मुकाबले को जीत पाए. उन्‍होंने कहा क‍ि मैं अपनी बल्‍लेबाजी से टीम को अध‍िक से अध‍िक योगदान देना चाहता हूं. मुझे बल्लेबाज़ी करना काफी पसंद है. नई गेंद से खेलना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है, लेकिन मैं अपनी ओर से पूरी कोशिश करता हूं क‍ि अच्छा प्रदर्शन दे कर टीम को जीत द‍िला सकूं.

टिप्पणियां

क‍िरेन पोलार्ड के नेतृत्‍व में वेस्‍टइंडीज ने सीरीज में अच्‍छा प्रदर्शन क‍िया, ले‍क‍िन टीम को हार का सामना करना पड़ा. पोलार्ड (Kieron Pollard) ने मैच के बाद कहा, 'हमने एक बड़ा स्कोर खड़ा किया था लेकिन दिशाहीन गेंदबाजी के कारण भारतीय बल्लेबाजों पर शिकंजा नही कस सके. एक छोर से विराट ने और दूसरे छोर से रोहित, राहुल सह‍ित सभी खिलाड़ि‍यों ने शानदार खेल दिखायाऔर मुकाबले को अपने नाम कर लिया. उन्‍होंने कहा क‍ि हमारा ध्‍यान अब आने वाली सीरीज पर है और हम इसमें अच्‍छा प्रदर्शन करने की पूरी कोश‍िश करेंगे.

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement