NDTV Khabar

IND vs WI 3rd T20: केसर‍िक व‍िल‍ियम्‍स की गेंद पर छक्‍का जड़ने के बाद व‍िराट कोहली ने यूं दी प्रत‍िक्र‍िया, VIDEO

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs WI 3rd T20: केसर‍िक व‍िल‍ियम्‍स की गेंद पर छक्‍का जड़ने के बाद व‍िराट कोहली ने यूं दी प्रत‍िक्र‍िया, VIDEO

Virat Kohli ने मुंबई टी20 मैच में 29 गेंदों पर नाबाद 70 रन बनाए

खास बातें

  1. मैच में व‍िराट ने खेली नाबाद 70 रन की पारी
  2. इस पारी में उन्‍होंने लगाए चार चौके, 7 छक्‍के
  3. मैच में टीम इंड‍िया ने 67 रन की जीत हास‍िल की
मुंबई:

India vs West Indies 3rd T20: वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज में टीम इंड‍िया के कप्‍तान व‍िराट कोहली (Virat Kohli) ने बल्‍ले से शानदार प्रदर्शन क‍िया. हैदराबाद में अपने कैर‍ियर की सर्वश्रेष्‍ठ टी20I पारी (नाबाद 94)खेलने वाले व‍िराट ने मुंबई के तीसरे मैच (India vs West Indies 3rd T20) में भी 29 गेंदों पर नाबाद 70 रन की पारी खेली. अपनी इस धमाकेदार पारी में टीम इंड‍िया के कप्‍तान ने चार चौके और 7 छक्‍के जड़े और उनका स्‍ट्राइक रेट 241.38 का रहा. कोहली के ये छक्‍के ताकत से कहीं अध‍िक उनकी बेहतरीन टाइम‍िंग का पर‍िणाम रहे.

IND vs WI 3rd T20:  सीरीज जीत के बाद व‍िराट कोहली ने कही यह बात..

हैदराबाद टी20 की तरह कल भी व‍िराट के खास न‍िशाने पर वेस्‍टइंडीज के गेंदबाज केसर‍िक व‍िल‍ियम्‍स (Kesrick Williams) रहे. भारतीय पारी के 18वें ओवर में व‍िराट ने इस कैरेब‍ियन गेंदबाज के ख‍िलाफ छक्‍का लगाने के बाद ऐसा र‍िएक्‍शन द‍िया ज‍िस पर क्र‍िकेटप्रेमी भी हैरान हुए ब‍िना नहीं रहे. व‍िल‍ियम्‍स की गेंद पर 'बड़ा' छक्‍का जड़ने के बाद व‍िराट नेइस तरह की मुद्रा बनाई मानो इस शॉट से वे भी हैरान हैं और गेंद के बाउंड्री के बाहर इतनी दूर जाने की उन्‍हें भी उम्‍मीद नहीं थी. बाद में उन्‍हें गेंदबाज से भी कुछ कहते हुए देखा गया. आप भी इस वीड‍ियो पर नजर डाल लीज‍िए..


टिप्पणियां

मैच में पहले बैट‍िंग करते हुए भारतीय टीम ने रोह‍ित शर्मा (71), केएल राहुल (91) और कप्‍तान व‍िराट कोहली (70) के अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर्स में 3 व‍िकेट खोकर 240 रन बनाए. जवाब में वेस्‍टइंडीज टीम 8 व‍िकेट खोकर 173 रन ही बना सकी और आसानी से मैच गंवा बैठी. वेस्‍टइंडीज की ओर से कप्‍तान क‍िरेन पोलार्ड (39 गेंदों पर 68 रन, पांच चौके और छह छक्‍के) और श‍िमरॉन हेटमायर (24 गेंदों पर 41 रन, एक चौका और पांच छक्‍के) की बड़ी पारी खेल सके. इन दोनों ने चौथे व‍िकेट के ल‍िए 74 रन की साझेदारी की. हालांक‍ि इन दोनों बल्‍लेबाजों की पार‍ियों के बावजूद इंडीज टीम को मैच में हार के साथ ही सीरीज गंवानी पड़ी.

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कीं शहनाज गिल, कॉलर पकड़कर करने लगीं पिटाई- देखें Video

Advertisement