NDTV Khabar

IND vs WI: टीम इंड‍िया की सीरीज जीत के बाद हार्द‍िक पंड्या ने ल‍िया KL Rahul का इंटरव्‍यू, देखें VIDEO

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs WI: टीम इंड‍िया की सीरीज जीत के बाद हार्द‍िक पंड्या ने ल‍िया KL Rahul का इंटरव्‍यू, देखें VIDEO

Ind vs WI 3rd T20I: हार्द‍िक पंड्या ने मुंबई टी20 में भारत की जीत के बाद केएल राहुल का इंटरव्‍यू ल‍िया

खास बातें

  1. तीसरा टी20 जीतकर टीम इंड‍िया ने क‍िया सीरीज पर कब्‍जा
  2. केएल राहुल ने खेली 91 रन की पारी, मैन ऑफ द मैच रहे
  3. मैच के बाद हार्द‍िक पंड्या ने ल‍िया राहुल का इंटरव्‍यू
मुंबई:

Ind vs WI 3rd T20I: वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ बुधवार को तीसरे टी20 मैच में केएल राहुल (KL Rahul) टीम इंड‍िया के टॉप स्‍कोरर रहे. उन्‍होंने 56 गेंदों पर नौ चौकों और चार छक्‍कों की मदद से 91 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच रहे. सीरीज में राहुल अपने प्रदर्शन से छाप छोड़ने में सफल रहे. हैदराबाद में हुए पहले टी10 मैच में भी उन्‍होंने 62 रन की पारी खेली थी. केएल राहुल ने 54.66 के औसत से 164 रन बनाए और वे इस टी20 सीरीज में रनों के मामले में व‍िराट कोहली के बाद दूसरे स्‍थान पर रहे. मैच के बाद टीम इंड‍िया के ऑलराउंडर हार्द‍िक पंड्या (Hardik Pandya) ने राहुल का इंटरव्‍यू ल‍िया. पंड्या का हाल ही में लोअर बैक का ऑपरेशन हुआ है और वे इस समय टीम इंड‍िया से बाहर हैं. भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसका वीड‍ियो अपने आध‍िकार‍िक ट्व‍िटर हैंडल पर शेयर क‍िया है.

युवराज के बर्थडे पर ICC ने ट्वीट क‍िया ओवर में 6 छक्‍के वाला मशहूर VIDEO..


राहुल से बात करते हुए पंड्या ने कहा, 'तुम लोग ज‍िस तरह से खेल रहे हो मुझे ऐसा लग रहा है क‍ि मुझे भी बैट उठाना चाह‍िए और मैदान में जाकर खेल का मजा लेना चाह‍िए.' इस पर राहुल ने जवाब द‍िया-हम भी तुम्‍हारी जल्‍दी से वापसी का इंतजार कर रहे हैं. ड्रेस‍िंग रूम तुम्‍हारे ब‍िना खाली-खाली लगता है, खासतौर पर मुझे.

केसर‍िक व‍िल‍ियम्‍स की गेंद पर छक्‍का जड़ने के बाद व‍िराट ने यूं दी प्रत‍िक्र‍िया, VIDEO

टिप्पणियां

भारतीय टीम के ल‍िए मुंबई टी20 में हर हाल में जीत की जरूरत थी क्‍योंक‍ि दो टी20 मैच के बाद दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर थीं. मैच में टॉस जीतकर वेस्‍टइंडीज टीम ने पहले बॉल‍िंग का न‍िर्णय ल‍िया. मैच में पहले बैट‍िंग करते हुए भारतीय टीम ने रोह‍ित शर्मा (71), केएल राहुल (91) और कप्‍तान व‍िराट कोहली (70) के अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर्स में 3 व‍िकेट खोकर 240 रन बनाए. जवाब में वेस्‍टइंडीज टीम 8 व‍िकेट खोकर 173 रन ही बना सकी और मैच तथा सीरीज गंवा बैठी. भारत के ल‍िए दीपक चाहर, भुवनेश्‍वर कुमार, मोहम्‍मद शमी और कुलदीप यादव ने दो-दो व‍िकेट हास‍िल क‍िए.

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कीं शहनाज गिल, कॉलर पकड़कर करने लगीं पिटाई- देखें Video

Advertisement