IND vs WI 2nd ODI: सचिन तेंदुलकर को इस मामले में पीछे छोड़ सकते हैं रोहित शर्मा..

कोहली के विकेट में रहने तक सहयोगी की भूमिका निभा रहे रोहित ने अपने कप्‍तान के आउट होते ही गेयर बदला और ताबड़तोड़ शॉट लगाए. अपनी लाजवाब पारी में उन्‍होंने 15 चौके और आठ छक्‍के लगाए.

IND vs WI 2nd ODI: सचिन तेंदुलकर को इस मामले में पीछे छोड़ सकते हैं रोहित शर्मा..

रोहित शर्मा ने इस समय 189 मैच की 183 पारियों में 194 छक्‍के लगाए हैं

खास बातें

  • अब तक वनडे में 194 छक्‍के लगा चुके रोहित शर्मा
  • दूसरे वनडे में सचिन के 195 छक्‍के का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं
  • वनडे में सबसे ज्‍यादा छक्‍के हैं शाहिद अफरीदी के नाम
विशाखापट्टनम:

वेस्‍टइंडीज के खिलाफ गुवाहाटी में हुए पहले वनडे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जबर्दस्‍त पारी खेली. मैच में रोहित ने नाबाद 152 रन  की पारी खेली और कप्‍तान विराट कोहली के साथ मिलकर टीम को जीत दिला दी. कोहली ने मैच में 140 रन बनाए. कोहली के विकेट में रहने तक सहयोगी की भूमिका निभा रहे रोहित ने अपने कप्‍तान के आउट होते ही गेयर बदला और ताबड़तोड़ शॉट लगाए.  अपनी लाजवाब पारी में उन्‍होंने 15 चौके और आठ छक्‍के लगाए. इन आठ छक्‍कों के बाद रोहित वनडे में भारतीय बल्‍लेबाजों की ओर से छक्‍के लगाने के मामले में तीसरे स्‍थान पर ला गए हैं. रोहित के समय समय 194 छक्‍के हैं. विशाखापट्टनम में बुधवार को होने वाले सीरीज के दूसरे वनडे (India vs West Indies) में वे इस मामले में मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को पीछे छोड़ सकते  हैं.

टेस्‍ट टीम में रोहित शर्मा को जगह नहीं मिलने पर हरभजन और फैंस ने यूं जताई नाराजगी...
 

rbqo81gg

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली वनडे इंटरनेशनल में सचिन तेंदुलकर ने 463 मैचों की 452 पारियों में 195 छक्‍के जमाए हैं. टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने इस समय 189 मैच की 183 पारियों में 194 छक्‍के लगाए हैं. दूसरे वनडे में रोहित अगर दो या इससे ज्‍यादा छक्‍के लगाने में सफल रहे तो इस मामले में सचिन तेंदुलकर से आगे निकल जाएंगे. वनडे में सबसे अधिक छक्‍के पाकिस्‍तान के हरफनमौला शाहिद अफरीदी के नाम पर हैं, उन्‍होंने 398 वनडे की 369 पारियों में 351 छक्‍के लगाए हैं. क्रिस गेल 275 छक्‍के के साथ दूसरे स्‍थान पर हैं, उन्‍होंने 284 वनडे की 279 पारियों में यह छक्‍के लगाए हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com