इंडिया ए ने वेस्टइंडीज ए को दूसरे टेस्ट मैच में सात विकेट से दी मात

इंडिया ए ने वेस्टइंडीज ए को दूसरे टेस्ट मैच में सात विकेट से दी मात

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने 2-0 की बनाई बढ़त

खास बातें

  • अभिमन्यु ईश्वरन और अनमोलप्रीत सिंह ने नाबाद रहते जमाए अर्धशतक
  • दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन सात विकेट से दर्ज की जीत
  • 318 रन के जवाब में भारतीय टीम पहली पारी में 190 रन पर ही सिमट गई थी
पोर्ट ऑफ स्पेन:

अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) (नाबाद 59) और अनमोलप्रीत सिंह (Anmolpreet Singh) (नाबाद 51) की अर्धशतकीय पारियों और दोनों के बीच नाबाद शतकीय साझेदारी के दम पर इंडिया ए (Inaid A) ने दूसरे अनधिकृत टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को यहां वेस्टइंडीज ए (West Indies A) के खिलाफ सात विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी हासिल कर ली. सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला छह अगस्त से खेला जाएगा. बल्लेबाजी के लिए मुश्किल पिच पर चौथी पारी में जीत के लिए 278 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को प्रियांक पांचाल (Priyank Panchal) (121 गेंद में 68 रन) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) (134 गेंद में 81 रन) ने शानदार शुरुआत दिलाई. पहले विकेट के लिए दोनों की 150 रन की साझेदारी को रेमंड रीफर (44 रन पर एक विकेट) ने तोड़ा.

पहला टी20 जीतने के बाद कप्तान विराट कोहली ने नवदीप सैनी की कुछ यूं की तारीफ
 
इंडिया ए ने चौथे दिन की शुरुआत तीन विकेट पर 185 रन से आगे से की जिसे जीत के लिए और 93 रन की जरूरत थी. तीसरे दिन के नाबाद बल्लेबाज ईश्वरन और अनमोलप्रित ने हालांकि इसके बाद टीम को कोई और नुकसान नहीं होने दिया. दूसरी पारी में दो विकेट लेने वाले चेमार होल्डर वेस्टइंडीज ए के सबसे सफल गेंदबाज रहे.

Newsbeep

एजबेस्टन में हूटिंग करती भीड़ को डेविड वार्नर ने दिया यह अनोखा जवाब, देखें VIDEO
 
इससे पहले वेस्टइंडीज ए के 318 रन के जवाब में भारतीय टीम की पहली पारी में 190 रन पर सिमट गई थी लेकिन ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम के पांच विकेट की मदद से वेस्टइंडीज ए की दूसरी पारी महज 149 रन पर सिमट गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: विराट कोहली के ऊपर इतना दबाव क्‍यों?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)