NDTV Khabar

श्रेयस अय्यर और अंकित बावने की शानदार पारी, भारत 'ए' का न्‍यूजीलैंड 'ए' से मैच टाई

कप्तान श्रेयस अय्यर (90) और आखिरी ओवरों में अंकित बावने (नाबाद 83) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर भारत 'ए' ने बारिश से प्रभावित दूसरे वनडे मैच में आज यहां न्यूजीलैंड 'ए' के खिलाफ मैच टाई करा लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रेयस अय्यर और अंकित बावने की शानदार पारी, भारत 'ए' का न्‍यूजीलैंड 'ए' से मैच टाई

श्रेयस अय्यर ने मैच में 90 रन की पारी खेली (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. न्‍यूजीलैंड 'ए' ने बनाए छह विकेट पर 269 रन
  2. फिलिप ने खेली 140 रन की शानदार पारी
  3. जबाव में भारत 'ए' ने भी बनाए 9 विकेट पर 269 रन
विशाखापट्टनम:

कप्तान श्रेयस अय्यर (90) और आखिरी ओवरों में अंकित बावने (नाबाद 83) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर भारत 'ए' ने बारिश से प्रभावित दूसरे वनडे मैच में आज यहां न्यूजीलैंड 'ए' के खिलाफ मैच टाई करा लिया. टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने फिलिप के 140 रन के दम पर निर्धारित 42 ओवर में छह विकेट पर 269 रन बनाए. फिलिप ने 130 गेंद की पारी में चार छक्के और 15 चौके लगाए. इसके जवाब में भारतीय टीम ने भी 9 विकेट पर 269 रन बनाए.

यह भी पढ़ें: कंगारुओं को नाकों चने चबवा चुके हैं श्रेयस अय्यर

टिप्पणियां

 न्यूजीलैंड के 37 रन तक दोनों सलामी बल्लेबाजों को तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ( 65 रन पर तीन विकेट) ने पेवेलियन भेज दिया इसके बाद फिलिप ने तीसरे विकेट के लिये कप्तान हेनरी निकोल्स (24) के साथ 64 और चौथे विकेट के लिए टाम ब्रूस (46) के साथ 116 रन की साझेदारी कर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया. भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही, 34 रन तक दोनों सलामी बल्लेबाल पृथ्वी शॉ (15) और मयंक अग्रवाल (13) आउट हो गए. श्रीवत्स गोस्वामी भी 19 रन बना कर फर्ग्यूसन(31 रन पर एक विकेट) के शिकार बने. कप्तान श्रेयस अय्यर का साथ देने आये विजय शंकर (12) और दीपक हुड्डा (शून्य) का शिकार टोड एस्टल (22 रन देकर चार विकेट) ने किया.


वीडियो: टीम इंडिया की सीरीज जीत में हीरो रहे रोहित शर्मा
भारत की आधी टीम 84 रन तक पेवेलियन लौटने के बाद अय्यर को अंकित बावने के रूप में भरोसेमंद साथी मिला. दोनों ने 125 रनों की साझेदारी कर मैच को भारत के रुख में मोड़ दिया. अय्यर ने 73 गेंद की पारी में सात चौकों के साथ पांच छक्के लगाये। अय्यर के आउट होते ही भारतीय पारी पटरी से उतर गई लेकिन बावने ने आखिरी ओवरों में पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ मिल कर मैच टाई कराने में सफलता हासिल की. बावने ने अपनी पारी में सात चौके और दो छक्के लगाए. (इनपुट:एजेंसी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement