NDTV Khabar

सर रवींद्र जडेजा नहीं....अब इन्हें डैड जडेजा कहिए, घर में आई नन्ही परी

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के लिए भारत-श्रीलंका मैच से पहले सबसे बड़ी खुशखबरी मिली. बुधवार देर रात वह पिता बन गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सर रवींद्र जडेजा नहीं....अब इन्हें डैड जडेजा कहिए, घर में आई नन्ही परी

रवींद्र जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी....(फाइल फोटो)

खास बातें

  1. रवींद्र जडेजा को भारत-श्रीलंका मैच से पहले मिली खुशखबरी
  2. बुधवार देर रात रवींद्र जडेजा पिता बन गए
  3. रवींद्र जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी
नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के लिए भारत-श्रीलंका मैच से पहले सबसे बड़ी खुशखबरी मिली. बुधवार देर रात वह पिता बन गए. रवींद्र जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी. बुधवार रात राजकोट के स्टर्लिंग हॉस्पिटल में उन्होंने बेटी को जन्म दिया. जडेजा फिलहाल इंग्लैंड में टीम इंडिया के साथ हैं. अगर टीम इंडिया यह मैच जीत जाती है तो जडेजा के लिए यह दोहरी खुशी होगी. वैसे साथी खिलाड़ी जडेजा को जीत का तोहफा देने की पूरी कोशिश करेंगे. 

जडेजा को टीम के साथ खिलाड़ियों से ट्विटर पर बधाईयां भी मिल रही हैं. रैना ने लिखा, "रीवा और जडेजा को बधाई! पितृत्व की अद्भुत दुनिया में स्वागत है. भविष्य के लिए शुभकामनाएं!
 

रवींद्र जड़ेजा के पिता बनने की खबर को सोशल मीडिया ने हाथोंहाथ लिया. ट्विटर पर Jadeja Congratulations हैश टैग ट्रेंड करता रहा. एक यूजर ने लिखा, सुना है कि जडेजा पिता बन गए हैं. मिस्टर जडेजा और मिसेज जडेजा को बधाई! सर जडेजा अब डैड जडेजा बन गए हैं.
गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम आज चैंपियंस ट्रॉफी में श्रीलंका का सामना कर रही है. पिछले मैच में जडेजा ने बॉलिंग से शानदार प्रदर्शन किया था. रवींद्र जडेजा 130 वनडे मैचों में 4.88 की इकॉनमी के साथ 153 विकेट अपने नाम किए है. उन्होंने 10 अर्धशतक भी बनाए हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement