हार के बावजूद अंतरराष्ट्रीय सट्टा बाजार में भारत का पलड़ा भारी

हार के बावजूद अंतरराष्ट्रीय सट्टा बाजार में भारत का पलड़ा भारी

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

पहले मैच में हार के बावजूद भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर सट्टेबाजी के बाजार में भारत का पलड़ा ही थोड़ा भारी नजर आ रहा है। अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाजी की वेबसाइट Ladbrokes.com के मुताबिक  भारत की जीत पर इस वक्त 2 रुपये का सट्टा लगाने पर एक रुपये का फायदा हो सकता है जबकि पाकिस्तान के लिए 8 रुपये का सट्टा लगाने पर 13 रुपये का फायदा हो सकता है। गणित के हिसाब से पाकिस्तान पर 2 रुपया लगाने पर 3.25 रुपये का फायदा हो सकता है।

Newsbeep

मैन ऑफ द मैच के लिए सबसे प्रबल दावेदार विराट
वेबसाइट पर भारत-पाक मुकाबले के संभावित मैन ऑफ द मैच को लेकर भाव डाले गए हैं। गौरतलब है कि पहले 11 खिलाड़ियों की लिस्ट में 7 भारतीय और 4 पाकिस्तानी खिलाड़ियों को जगह मिली है।  भारत-पाक मुकाबले में मैन ऑफ द मैच के लिए विराट कोहली पर 6/1 का भाव लगा है। यानी 1 रुपये दांव पर लगाने पर 6 रुपये का फायदा हो सकता है। यानी सट्टे की दुनिया में विराट को मैन ऑफ द मैच बनने का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मैच से पहले बदल सकते हैं भाव
रोहित शर्मा पर 7/1 का भाव, शिखर धवन पर 10/1 का भाव अहमद शहजाद मोहम्मद आमिर, अजिंक्य रहाणे, आर अश्विन और मो हफ़ीज़ पर 12/1 का भाव लगा है। कप्तान एमएस धोनी और पाकिस्तानी कप्तान शाहिद आफ़रीदी पर 14/1 का भाव लगा है। यह भाव जाहिर तौर पर मैच के पहले कई बार बदल भी सकते हैं।