Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

हार के बावजूद अंतरराष्ट्रीय सट्टा बाजार में भारत का पलड़ा भारी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार के बावजूद अंतरराष्ट्रीय सट्टा बाजार में भारत का पलड़ा भारी

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

पहले मैच में हार के बावजूद भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर सट्टेबाजी के बाजार में भारत का पलड़ा ही थोड़ा भारी नजर आ रहा है। अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाजी की वेबसाइट Ladbrokes.com के मुताबिक  भारत की जीत पर इस वक्त 2 रुपये का सट्टा लगाने पर एक रुपये का फायदा हो सकता है जबकि पाकिस्तान के लिए 8 रुपये का सट्टा लगाने पर 13 रुपये का फायदा हो सकता है। गणित के हिसाब से पाकिस्तान पर 2 रुपया लगाने पर 3.25 रुपये का फायदा हो सकता है।

टिप्पणियां

मैन ऑफ द मैच के लिए सबसे प्रबल दावेदार विराट
वेबसाइट पर भारत-पाक मुकाबले के संभावित मैन ऑफ द मैच को लेकर भाव डाले गए हैं। गौरतलब है कि पहले 11 खिलाड़ियों की लिस्ट में 7 भारतीय और 4 पाकिस्तानी खिलाड़ियों को जगह मिली है।  भारत-पाक मुकाबले में मैन ऑफ द मैच के लिए विराट कोहली पर 6/1 का भाव लगा है। यानी 1 रुपये दांव पर लगाने पर 6 रुपये का फायदा हो सकता है। यानी सट्टे की दुनिया में विराट को मैन ऑफ द मैच बनने का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा है।


मैच से पहले बदल सकते हैं भाव
रोहित शर्मा पर 7/1 का भाव, शिखर धवन पर 10/1 का भाव अहमद शहजाद मोहम्मद आमिर, अजिंक्य रहाणे, आर अश्विन और मो हफ़ीज़ पर 12/1 का भाव लगा है। कप्तान एमएस धोनी और पाकिस्तानी कप्तान शाहिद आफ़रीदी पर 14/1 का भाव लगा है। यह भाव जाहिर तौर पर मैच के पहले कई बार बदल भी सकते हैं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफी, बोले- मैं जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा हूं, ऐसे में...

Advertisement