NDTV Khabar

फिर ट्रोल हुए मोहम्‍मद शमी, बीवी की फोटो ट्विटर पर डाली तो मिले ऐसे कमेंट्स

शमी की ओर से फोटो डाले जाने पर सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई शुरू हो गई.

191 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिर ट्रोल हुए मोहम्‍मद शमी, बीवी की फोटो ट्विटर पर डाली तो मिले ऐसे कमेंट्स

शमी ने बेटी के बर्थडे पर पत्‍नी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्‍ट किया था

खास बातें

  1. फोटो डाले जाने के बाद मो. शमी की खिंचाई शुरू हो गई
  2. कुछ बोले, हसीन जहां ने हिजाब नहीं पहनकर पाप किया है
  3. क्रिकेटर इरफान पठान को भी इसी तरह किया गया था ट्रोल
कोलकाता: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी बेटी की दूसरी सालगिरह के जश्‍न के मौके की अपनी पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने के बाद एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हो गए. शमी की ओर से फोटो डाले जाने पर ट्विटर पर उनकी खिंचाई शुरू हो गई. कई लोगों ने कहा कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने हिजाब नहीं पहनकर पाप किया है. गौरतलब है कि इससे पहले पिछले साल दिसंबर में शमी ने जब बीवी के साथ अपने फ़ेसबुक पेज पर फोटो डाली थी जिससे कुछ लोगों को ऐतराज जताया था. टीम इंडिया के सदस्‍य रहे इरफान पठान को भी बीवी के साथ फोटो पोस्‍ट करने के लिए हाल ही में ट्रोल किया गया था.
कुन्नामकुलम से शारून के ने 'गो टू हेल' हैशटैग के साथ लिखा,‘हिजाब के बिना आपकी पत्नी को देखकर दुख हुआ. शमी सर पाप कितना छोटा है, यह मत देखिये बल्कि यह देखिये कि आप किसकी बेकद्री कर रहे हैं.’ बीजिंग से सैयद अख्तर ने लिखा ,‘क्या आप सालगिरह के जश्न पर हिजाब नहीं पहनकर दक्षिणपंथियों को खुश करना चाहते हो.’

वीडियो: महिला क्‍या पहनें इसे दूसरा कोई कैसे तय कर सकता है



पटना से मोहम्मद ताहिर फैसल ने लिखा,‘शर्म में डूब गया हूं. क्या आप मुसलमान है. मुझे तो नहीं लगता. इस्लाम इस तरह से सालगिरह मनाने की इजाजत नहीं देता.’

यह भी पढ़ें
घुटने से चोट से उबर रहे मो. शमी खाली समय में बेटी आइरा के साथ खेल रहे क्रिकेट


शमी के प्रशंसकों ने हालांकि उनका बचाव किया है. मुंबई से प्रजय बासु ने लिखा ,‘तुम जैसे कीड़ों को गटर से बाहर आते देखकर दुख हो रहा है.’ बेंगलूरू के भाग्य तेजा ने लिखा ,‘तुम लोगों की तुच्छ मानसिकता कब बदलेगी.’ इससे पहले कल तीन युवाओं ने शमी को कथित तौर पर उस पर समय पीटा था जब वह घर लौट रहे थे. इस सिलसिले में पुलिस ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें
पाकिस्‍तान के बिगड़ैल फैंस ने विराट कोहली पर की छींटाकशी, शमी को आया गुस्‍सा

इससे पहले पिछले साल क्रिसमस के जश्न के मौके पर भी शमी ट्रोलिंग का शिकार हुए थे जब उन्होंने पाश्चात्य परिधान में बेटी और पत्नी की तस्वीरें पोस्ट की थी. भारत के एक अन्य पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान को भी नेल पालिश लगाये अपनी पत्नी की ‘गैर इस्लामिक’ तस्वीर सोशल मीडिया पर डालने के कारण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement