NDTV Khabar

भारत-पाक क्रिकेट सीरीज के लिए शशांक मनोहर से मिलेंगे शहरयार खान

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत-पाक क्रिकेट सीरीज के लिए शशांक मनोहर से मिलेंगे शहरयार खान

पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंध शुरू करने की एक और कोशिश सोमवार को मुंबई में होगी। इसी सिलसिले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान मुंबई में बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर से मुलाकात करेंगे।

दोनों देशों के क्रिकेट मुखिया दिसंबर में सीरीज़ आयोजन पर बात करेंगे। माना जा रहा है कि पीसीबी अध्यक्ष के साथ कार्यकारिणी समिति के अध्यक्ष नजम सेठी भी मुंबई में होंगे।

पीसीबी के मुताबिक शशांक मनोहर के बुलावे पर शहरयार खान और नजम सेठी भारत आ रहे हैं। दुबई में हुई आईसीसी की बैठक में बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर से भी सीरीज के आयोजन को लेकर दोनों की बात हो चुकी है।

ठाकुर ने पीसीबी को अश्वासन दिया था कि सीरीज के होने या ना होने पर फैसला इसी महीने हो जाएगा। खबरों के मुताबिक पीसीबी के अधिकारी पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार सरताज अजीज से सीरीज पर बात करने के बाद ही बीसीसीआई अध्यक्ष से मिलने भारत आ रहे हैं।

टिप्पणियां

इस बीच खबर ये भी है कि सीरीज का आयोजन किसी भी हालात में करवाने के लिए दोनों देश छोटी सीरीज पर सहमत हो सकते हैं। हालांकि सीरीज पर आखिरी फैसला भारत सरकार से इजाजत मिलने पर ही होगा।


दोनों देशों के बीच क्रिकेट संबंध मुंबई हमलों के बाद बंद हो गए थे। 2012-2013 में पाकिस्तान ने भारत का दौरा किया और 3 मैच की वनडे सीरीज खेली थी जो पाकिस्तान ने 2-1 से जीती थी।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement